Move to Jagran APP

Murder in Meerut: अवैध संबंध व तीन लाख की कमेटी को लेकर युवक की हत्या

कंकरखेड़ा के ग्राम दांतल से लापता चले रहे 26 वर्षीय हसीनउद्दीन की अवैध संबंध व तीन लाख की कमेटी को लेकर हत्या कर दी गई और शव झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपित को रिगफ्तार कर शव बरामद कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 04:00 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 06:48 PM (IST)
Murder in Meerut: अवैध संबंध व तीन लाख की कमेटी को लेकर युवक की हत्या
मेरठ में अवैध संबंध में युवक की हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के ग्राम दांतल से लापता चले रहे 26 वर्षीय हसीनउद्दीन की अवैध संबंध व तीन लाख की कमेटी को लेकर हत्या कर दी गई और शव झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपित को रिगफ्तार कर शव बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

स्वजन ने 10 नवंबर को थाना कंकरखेड़ा में हसीनउद्दीन के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराते हुए गांव के ही कुछ युवकों पर शक जताते हुए अनहोनी की आशंका जताई थी। पुलिस ने शनिवार को गांव निवासी सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने जुर्म का इकबाल कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हसीनउद्दीन का शव पावली खुर्द रेलवे स्टेशन के पास झाडिय़ों से बरामद कर लिया। सुलेमान ने पुलिस को बताया कि हसीनउद्दीन के एक युवती से अवैध संबंध थे। हसीनउद्दीन की तीन लाख की कमेटी भी उसके यहां डली थी जिसके पैसे हसीनउद्दीन मांग रहा था। इसी कारण उसने अपने बहनोई इकबाल व भांजे शारिक के साथ मिलकर हसीनउद्दीन को धोखे से बुलाया और जंगल में ले जाकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद शव झाडिय़ों में फेंक दिया। इस हत्याकांड में सुलेमान की परिवार की दो महिलाएं भी शामिल रही हैं। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.