Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में प्रेम-प्रसंग में अपहरण कर युवक की हत्या, इस हालत में शव बरामद

मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग में अपहरण कर युवक की हत्या कर दी गई । मेरठ के दौराला क्षेत्र में एक पखवाड़े पूर्व लापता हुए युवक का शव बरामद हुआ। तीन नामजद प्रेमिका की निशानदेही पर शव बरामद ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 09:44 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में प्रेम-प्रसंग में अपहरण कर युवक की हत्या, इस हालत में शव बरामद
मुजफ्फरनगर में प्रेम-प्रसंग में अपहरण कर युवक की हत्या।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एक पखवाड़े पूर्व लापता हुए युवक का शव दौराला क्षेत्र में काली नदी के पास गढ्ढे में दबा मिला। मृतक के भाई ने एक महिला, उसके पति व प्रेमी पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए एक दिन पूर्व तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था। महिला से पूछताछ के बाद ही युवक की हत्या का राजफाश हुआ। पुलिस ने महिला की निशानदेही पर शव बरामद किया।

loksabha election banner

यह है मामला

थाना क्षेत्र के गांव दधेडू निवासी विक्रांत ने दी तहरीर में बताया कि उसका भाई अजय 13 नवंबर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी 21 नवंबर को दर्ज कराई गई थी। उसके बाद विक्रांत ने तीन दिसंबर को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि भाई 19 वर्षीय अजय के प्रेम संबंध दौराला क्षेत्र के गाव इख्तियारपुर निवासी एक महिला से थे। इस महिला के संबंध राजबीर पुत्र चतरसैन निवासी दुल्हेडा थाना पल्लवपुरम मेरठ से भी थे।

आरोप है कि महिला का पति व राजबीर अजय से रंजिश रखते थे। इसी रंजिश के कारण महिला, ब्रजपाल व राजबीर ने अजय को 13 नवंबर को फोन करके बुलाया। आरोप है कि महिला सहित तीनों लोगों ने मेरे भाई अजय का हत्या की नीयत से अपहरण किया था। पुलिस ने इस मामलें में तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ सदर कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। पूछताछ में उसने अजय से प्रेम संबंध होना स्वीकारा था और प्रेम सम्बंध के कारण ही रंजिश के चलते उसके पति ब्रजपाल व राजबीर ने गला दबाकर 14नवम्बर को अजय की हत्या कर दी थी। हत्या कर उसका शव दौराला के निकट काली नदी के किनारे गढ्ढे में दबा दिया गया था। महिला की निशानदेही पर ही युवक का शव बरामद किया गया।

इन्‍होंने बताया...

सीओ सदर ने बताया कि युवक का शव हत्या के बाद अन्य स्थान पर दबाया गया था। इस केस की छानबीन होने पर पुलिस के भय से महिला के पति ब्रजपाल ने 27 नवंबर को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। महिला का दो प्रेमियों से अवैध संबंध ही युवक की मौत का कारण बना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.