Move to Jagran APP

बुलंदशहर: प्रेमिका की मां की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने किशोरी की हत्या कर उठाया आत्‍मघाती कदम, तीन पेज के सुसाइड नोट ने खोले राज

बुलंदशहर में प्यार के झांसे में फंसा कर किशोरी युवक से मांग रही थी दो लाख रुपये। प्रेमी ने किशोरी की हत्‍या कर खुद भी विषाक्‍त पी लि‍या। हत्या से पहले युवक ने बनाई वीडियो व लिखा सुसाइड नोट।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 06:49 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 06:49 PM (IST)
बुलंदशहर: प्रेमिका की मां की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने किशोरी की हत्या कर उठाया आत्‍मघाती कदम, तीन पेज के सुसाइड नोट ने खोले राज
बुलंदशहर में युवक ने प्रेमिका की हत्‍या की।

बुलंदशहर, जेएनएन। नाबालिग किशोरी से शारीरिक संबंध बनाने के बाद हो रही ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने लवस्टोरी का लोमहर्षक अंत कर दिया। मिलने के बहाने किशोरी को बुलाया और उसके द्वारा फंसा कर रुपयों की मांग का वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद हथोड़ी से वार कर किशोरी की हत्या की और विषाक्त का सेवन कर लिया। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव व सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

नरौरा क्षेत्र के 22 वर्षीय युवक का पास के ही एक मोहल्ले की रहने वाली नाबालिग से प्रेम प्रसंग हो गया था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए थे। जिसकी भनक किशोरी की मां व एक अन्य ग्रामीण को भी थी। आरोप है कि इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे कर उसने 60 हजार रुपये तो उक्त ग्रामीण के माध्यम से किशोरी की मां को दे दिए थे, लेकिन अब दो लाख मांगे जा रहे हैं। दबाव बनाने के लिए पिछले दो महीने से कभी भी किशोरी घर पहुंच जाती थी और बदनाम करने की धमकी देती रहती थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो वीडियो में युवक ने किशोरी को अपने घर बुलाया और उससे कई युवकों से शारीरिक संबंध होने के सवाल पूछे। इसके बाद एक वीडियो में युवक रोते हुए इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा है। संभवत: इसके बाद युवक ने हथोड़े से वार कर किशोरी की हत्या कर दी और फिर विषाक्त का सेवन कर लिया। किशोरी का खून से लथपथ शव युवक के कमरे में मिला और वहीं वह भी अर्धमूर्छित मिला।

इन्‍होंने बताया

एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि युवक के कमरे से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने दो लाख रुपये की हो रही अवैध डिमांड से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। सुसाइड नोट सहित अन्य सभी पहलुओं की जांच करवाई जा रही है। तहरीर आने पर रिपोर्ट भी दर्ज की जाएगी। फिलहाल युवक की हालत नाजुक है, जिसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.