Move to Jagran APP

अब बागपत के होटल में थूक कर रोटी बनाते युवक का वीडियो वायरल, हंगामा

spit on roti अब बागपत में रोटी पर थूकने का मामला सामने आया है। यहां मामले की जानकारी होने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं व युवकों ने कोतवाली में किया हंगामा। पुलिस ने रोटी बनाने वाले संप्रदाय विशेष के युवक को हिरासत में लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 09:50 AM (IST)
अब बागपत के होटल में थूक कर रोटी बनाते युवक का वीडियो वायरल, हंगामा
spit on roti बागपत में एक युवक द्वारा रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल हुआ है।

बागपत, जागरण संवाददाता। spit on roti मेरठ के बाद अब बागपत में रोटी पर थूकने का मामला सामने आया है। यहां खेकड़ा में एक होटल में संप्रदाय विशेष के युवक की थूक कर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। आक्रोशित हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने युवकों के साथ कोतवाली पर हंगामा कर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। इसके पहले शामली में भी रोटी पर थूक का मामला सामने आ चुका है। पुलिस ने रोटी बनाने वाले संप्रदाय विशेष के युवक को हिरासत में ले लिया है और इस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

होटल संचालक ने दिया रुपयों का लालच

इंटरनेट मीडिया पर शुक्रवार दोपहर एक वीडियो वायरल हुई। वीडियो में मोहल्ला स्थित एक नानवेज होटल पर संप्रदाय विशेष का युवक तंदूरी रोटी बना रहा है। युवक रोटी में थूक रहा है। कुछ युवक होटल संचालक को बुरा भला कहने लगे तो उन्हें रुपये का लालच देकर मामला निपटाने की बात कही। इससे गुस्साए युवकों ने हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अंकित बड़ौली के नेतृत्व में कोतवाली में हंगामा किया और पुलिस को वीडियो दिखाकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। प्रांत मंत्री मधूसूदन शास्त्री, जिला उपाध्यक्ष सत्यवीर ठाकुर, कपिल शर्मा, मनीष, दीपक मानव, राजीव विश्वकर्मा, चेतन चंदेला व दीपक शर्मा आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.