Move to Jagran APP

एसएसपी के सामने पहुंचकर युवक बोला, ‘बहन को मार दिया, अब मुझे मारने को घूम रहे’

बुलंदशहर में एक युवक ने एसएसपी से मिलकर अपनी जान को खतरा बताया है। युवक का कहना है कि आरोपित उसका जीजा और उसके परिजन धमकी दे रहे हैं कि उसकी बहन की तो हत्या कर दी। अब उसकी बारी है। इस धमकी से पूरा परिवार दहशत में है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 02:34 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 02:34 PM (IST)
एसएसपी के सामने पहुंचकर युवक बोला, ‘बहन को मार दिया, अब मुझे मारने को घूम रहे’
बुलंदशहर में एक युवक ने एसएसपी से मिलकर अपनी जान को खतरा बताया है।

बुलंदशहर, जेएनएन। खानपुर थानाक्षेत्र के गांव शेखपुर गढ़वा के एक युवक ने एसएसपी से मिलकर अपनी जान को खतरा बताया है। युवक का कहना है कि आरोपित उसका जीजा और उसके परिजन धमकी दे रहे हैं कि उसकी बहन की तो हत्या कर दी। अब उसकी बारी है। इस धमकी से पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित ने मांग की है कि आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए।

loksabha election banner

यह है मामला 

खानपुर थानाक्षेत्र के गांव शेखपुर गढ़वा निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र सोमवीर ने बताया कि उसकी बहन राजेश की शादी 18 जून 2009 में संजय कश्यप निवासी गांव स्यारली थाना अहमदगढ़ के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन तक तो उसकी बहन को खुश रखा। इसके बाद अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। दहेज नहीं मिला तो उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है कि 10 अगस्त 2020 को उसकी बहन को एक कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद गला घोंटकर मार दिया। इस मामले में संजय कश्यप समेत कई ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। ढाई माह बीतने के बाद भी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। आरोप है कि अहमदगढ़ थाना पुलिस ने आरोपितों से सेटिंग की हुई है। आरोपित थाने में बैठकर पुलिस के साथ चाय पीते हैं। एसएसपी ने पीड़ित को आश्वासन दिया है कि आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। जितेंद्र कुमार का कहना है कि फैसला नहीं करने पर उसे हत्या की धमकी दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.