Move to Jagran APP

सेमीफाइनल में पहुंची पहलवान और राइजिग की टीमें

करन क्रिकेट एकेडमी में रविवार को मेरठ प्रीमियम क्रिकेट लीग में तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:05 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:05 AM (IST)
सेमीफाइनल में पहुंची पहलवान और राइजिग की टीमें
सेमीफाइनल में पहुंची पहलवान और राइजिग की टीमें

मेरठ, जेएनएन। करन क्रिकेट एकेडमी में रविवार को मेरठ प्रीमियम क्रिकेट लीग में तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। इसमें पहलवान क्रिकेट क्लब और राइजिग सुपर स्टार की टीमें मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। पहलवान क्लब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रन बनाए। जवाब में जेएमसीसी की टीम 20 ओवर में 149 रन ही बना सकी। राइजिग सुपर स्टार की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन बनाया। जवाब में मेरठ वारियर्स की टीम 17.4 ओवर में 128 रन पर ही आउट हो गई। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि 23 जनवरी को सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

loksabha election banner

विधान मंडल की समिति आज करेगी निरीक्षण

उत्तर प्रदेश विधानमंडल की महिला एवं बाल विकास संबंधी संयुक्त समिति सोमवार दोपहर मेरठ पहुंचेगी। समिति यहां जिला कारागार और बाल सुधार गृह समेत 12 विभिन्न विभागों की योजनाओं के कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करेगी। अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी करेगी। समिति के दौरे की तैयारियों के लिए शनिवार को सीडीओ ईशा दुहन ने संबंधित विभागों के अफसरों के साथ बैठक करके दिशा-निर्देश दिये थे। विभागीय अधिकारी रविवार को समिति के दौरे की तैयारियों में जुटे रहे। सभी ने अपनी योजनाओं की प्रगति की रिपोर्ट तैयार की और मौके पर हालात भी सही कराये। विधान मंडल की समिति में लगभग बीस सदस्य रहेंगे।

पहल एक प्रयास संस्था ने चलाया 359वां अभियान

रविवार को पहल एक प्रयास संस्था ने ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए गांधी बाग स्थित टैंक चौराहे पर 359वां सप्ताह का अभियान चलाया। इस दौरान माल रोड की तरफ आने वाले वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक किया व कोरोना काल में शारीरिक दूरी व मास्क पहन कर वाहन चलाने की भी अपिल की गई। उनकी संस्था लगातार अभियान चलाकर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक कर रही है। अभियान में नीरा तोमर, अन्नू भाटिया, राकेश तोमर, बसंत चौहान व अमित शर्मा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.