Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में महिलाओं का हंगामा, जानिए क्‍यों फाड़ डाला कार्यवाही रजिस्टर

मुजफ्फरनगर के सदर ब्लाक में तैनात पंचायत सचिव अनुरोध सिंह ने दर्ज मुकदमे में बताया कि मेदपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में राशन डीलर के चुनाव को लेकर ग्राम सभा की खुली बैठक चल रही थी। वहां पहुंची गांव की दो महिलाओं ने हंगामा कर दिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 06:26 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में महिलाओं का हंगामा, जानिए क्‍यों फाड़ डाला कार्यवाही रजिस्टर
इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में कार्यवाही रजिस्टर फाड़ती महिला।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। राशन डीलर के चुनाव को लेकर गांव मेदपुर में आयोजित ग्राम सभा की खुली बैठक में दो महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कार्यवाही रजिस्टर को ही फाड़ दिया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

loksabha election banner

यह है मामला

सदर ब्लाक में तैनात पंचायत सचिव अनुरोध सिंह ने दर्ज मुकदमे में बताया कि शुक्रवार को मेदपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में राशन डीलर के चुनाव को लेकर ग्राम सभा की खुली बैठक चल रही थी। जिसका कोरम भी पूरा था। तभी वहां पर पहुंची गांव की ही दो महिलाओं सविता पत्नी पोपीन व कोमल पुत्री राजपाल ने हंगामा कर दिया। उन्होंने ग्राम प्रधान ओमदत्त शर्मा व सचिव अनुरोध के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौच भी की, वह कार्यवाही का रजिस्टर छीनकर फाड़ दिया। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने सचिव की तहरीर पर आरोपित महिलाओं के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने व गाली-गलौज के आरोप मेें मुकदमा दर्ज कर लिया।

भतीजे ने बोला चाचा पर हमला, किया लहुलूहान

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। छपार थाना क्षेत्र के गांव निवासी अजय ने दी तहरीर में बताया कि शनिवार सुबह को अपने खेतों में पानी चला रहा था, तभी वहां पर पहुंचे उसके भतीजे से उसकी खेत में मिट्टी डालने को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपित उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसे लाठी से मारपीट कर लहुलूहान कर दिया। आरोप है कि आरोपित ने तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.