Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में महिला की गोली मारकर हत्‍या, प्रेम प्रस्‍ताव ठुकराने पर दिया वारदात को अंजाम

मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रस्ताव स्वीकार न करने से बौखलाए युवक ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 06:00 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में महिला की गोली मारकर हत्‍या, प्रेम प्रस्‍ताव ठुकराने पर दिया वारदात को अंजाम
मुजफ्फरनगर में एक महिला की हत्‍या कर दी गई।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में प्रेम प्रस्ताव स्वीकार न करने से बौखलाए युवक ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। क्षेत्र के गांव जडौदा निवासी 42 वर्षीय महिला मुनेश पत्नी अरविंद बुधवार की सवेरे जंगल में घास लेने के लिए गई थी। पूर्वाहन लगभग 10:30 बजे गांव के ही 18 वर्षीय युवक ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

prime article banner

महिला ने लताड़ा था युवक को

मृतका के स्वजनो की शिकायत पर पुलिस ने हत्यारोपित राहुल को हिरासत में ले लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मंसूरपुर थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपित ने जानकारी दी कि उसने मृतका के समक्ष कुछ दिन पूर्व प्रेम प्रस्ताव रखा था जिसे उसने अस्वीकार करते हुए आरोपित को लताड़ दिया था। इसी से बौखलाए आरोपित ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जाएगी।

चार बच्चों की मां थी मृतका

गांव जड़ौदा में सिरफिरे आशिक के हाथों शिकार हुई महिला मुनेश चार बच्चों की मां थी। मृतका के चार बच्चे हैं, जबकि पति अरङ्क्षवद मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। महिला को हत्यारोपित परेशान कर रहा था, लेकिन उसे आभास नहीं था कि वह उसकी हत्या कर सकता है। हत्याकांड से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

नशेड़ी किस्म का है आरोपित

आरोपित युवक राहुल नशा आदि करता है। एक सप्ताह पूर्व आरोपित ने महिला के समक्ष प्रेम का प्रस्ताव रखा था। इसको लेकर महिला ने युवक के स्वजनों को भी हरकत की जानकारी दी थी। इस पर युवक ने उसे देख लेने की धमकियां दी थी। तब मामले को किसी तरह से काबू किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.