Move to Jagran APP

महिला का आरोप, जबरन कराए कोर्ट मैरिज के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर अब कर रहा मारपीट Meerut News

मेरठ में एक महिला ने आरोप लगाए है कि तमंचे के बल पर उसके पूर्व प्रेमी ने कोर्ट मैरिज के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए और अब आए दिन उसका मारपीट कर उत्पीड़न करता है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:22 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:22 PM (IST)
महिला का आरोप, जबरन कराए कोर्ट मैरिज के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर अब कर रहा मारपीट Meerut News
महिला ने पूर्व प्रेमी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के खरखौदा में  भावनपुर थाना क्षेत्र के पचपेड़ा निवासी एक 45 वर्षीय महिला का कहना है कि करीब 25 वर्ष पूर्व गांव का ही युवक उससे एक तरफा प्यार करता था। परिजनों ने लोकलाज को देखते हुए महिला की शादी पिठलोकर गांव में करा दी थी लेकिन आरोपित प्रेमी ने शादी के 8 माह बाद उसके पति की हत्या करवा दी थी। पति की हत्या के 3 माह बाद महिला ने बेटी को जन्म दिया। महिला के परिवार वालों ने उसकी बेटी को गोद लेकर उसकी दूसरी शादी जानी थाना क्षेत्र के सिसोला गांव में करा दी। 15 साल तक महिला दूसरे पति के पास रही।

loksabha election banner

पुलिस बोली जांच के बाद करेगी कार्रवाई

आरोप है कि आठ साल पूर्व आरोपित प्रेमी ने उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर महिला को अपने झांसे में फंसाकर अपने साथ साथ ले आया। आरोप है कि तमंचे के बल पर महिला से कोर्ट मैरिज के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। वर्तमान में आरोपित महिला के साथ लोहिया नगर में रहता है और आए दिन उसका मारपीट कर उत्पीड़न करता है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर है और कभी भी उसकी और उसके परिवार वालों की हत्या करा सकता है। पीड़ित महिला ने शनिवार को खरखोदा थाने पहुंचकर अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.