Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में गृह क्‍लेश के चलते पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, मायके पक्ष का हंगामा Muzaffarnagar News

घरों में हो रहे क्‍लेशों के चलते लोग आपा खो रहे हैं। मुजफ्फरनगर के खतौली में रविवार को एक ऐसी घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। पति ने विवादों के चलते पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 11:26 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 12:49 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में पति ने गृह क्‍लेश में पत्‍नी को उतारा मौत के घाट।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में रविवार की सुबह गृह क्‍लेश के चलते पति ने पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। इस दौरान महिला के मायके पक्ष से आए लोगों जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इन्‍हें समझाकर शांत किया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

कस्बे के बुढ़ाना रोड निवासी फिरोज गाड़ी चलाता है। रविवार की सुबह उसने घरेलू विवाद में पत्नी खुशनुमा को गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर दौड़े। पुलिस को सूचित किया गया। सीओ आशीष प्रताप सिंह व इंस्पेक्टर एचएन सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

वहीं दूसरी ओर मायके पक्ष ने हत्या को लेकर हंगामा किया और ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सभी को समझाकर कर शांत किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्वजन ने बताया खुशनुमा की 12 साल पर पहले शादी हुई थी। उसके दो बच्चे है। मायका पक्ष दोनों बच्चों को अपने साथ ले गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.