Move to Jagran APP

Murder In Baghpat: प्रेमी पति संग हत्यारोपित पहले पति की ईंट से कूचकर हत्या, यह है पूरा मामला

Murder In Baghpat बागपत में पत्नी ने प्रेमी पति संग पहले पति की हत्‍या की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पहले कोर्ट से दर्ज हुआ था प्रेमी के बेटे को जलाकर मारने का मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 09:55 PM (IST)
Murder In Baghpat: प्रेमी पति संग हत्यारोपित पहले पति की ईंट से कूचकर हत्या, यह है पूरा मामला
बागपत में पत्‍नी ने प्रेमी पति संग पहले पति की हत्‍या की।

बागपत, जेएनएन। सूरजपुर महनवा गांव में पत्नी ने प्रेमी पति संग मिलकर पहले पति की ईंट से कुचकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित ईंट बरामद कर ली। मृतक पर पांच माह पूर्व आरोपित प्रेमी के बेटे को जलाकर मारने का मुकदमा दर्ज हुआ था। अब उसने दोबारा मकान में आग लगने का प्रयास किया था।

loksabha election banner

यह है मामला

सूरजपुर महनवा गांव निवासी नौशाद मूलरूप से असारा गांव का है। वह छह माह पूर्व बागपत नगर की आयशा कालोनी में किराये के मकान में पत्नी व बच्चों के साथ रहने आया था। उसके पड़ोस में जिला जालौन के कस्बा कालपी के मोहल्ला रामचबूतरा निवासी 32 वर्षीय अय्यूब भी पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता था। अय्यूब की पत्नी उजमा और नौशाद में प्रेम प्रसंग हो गया। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया था। 28 दिसंबर 2020 की तड़के नौशाद के मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी, जिसमें जलकर नौशाद के 12 वर्षीय बेटे समीर की मौत हो गई थी और नौशाद की पत्नी शबनम व दूसरा बेटा गुड्डू झुलस गया था। नौशाद ने अय्यूब पर मकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया था, जबकि नौशाद के साले हैदर ने बहनोई पर मकान में आग लगाने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी।

बाद में अदालत के आदेश पर शबनम की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अय्यूब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इसी दौरान नौशाद, उजमा से प्रेम विवाह कर उसके बच्चों के साथ सूरजपुर महनवा गांव में रहने लगा, जबकि नौशाद की पहली पत्नी शबनम दूसरे मकान में रहती है। शनिवार रात नौशाद, उजमा और दस वर्षीय बेटे अल्ताफ के साथ कमरे में सोया हुआ था। रविवार तड़के अय्यूब ने जब खिड़की से कमरे में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया तो नौशाद जाग गया। नौशाद व उजमा ने ईंट से प्रहार कर अय्यूब की हत्या कर दी। एसपी अभिषेक ङ्क्षसह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। खेकड़ा सीओ युवराज ङ्क्षसह का कहना है कि नौशाद व उजमा को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.