Move to Jagran APP

पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर की अजय मलिक की हत्या

गगन विहार कॉलोनी में शनिवार को घर के अंदर अजय मलिक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को साक्ष्य मिले हैं कि पत्नी ने ही दोस्त के साथ मिलकर अजय की हत्या की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 10:00 AM (IST)
पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर की अजय मलिक की हत्या
पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर की अजय मलिक की हत्या

मेरठ, जेएनएन। गगन विहार कॉलोनी में शनिवार को घर के अंदर अजय मलिक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को साक्ष्य मिले हैं कि पत्नी ने ही दोस्त के साथ मिलकर अजय की हत्या की है। सचिन मलियाना का रहने वाला है, जो कई वर्षो से सचिन की पत्नी से अक्सर बातचीत करता था। सचिन के चक्कर में ही यह परिवार मलियाना से गगन विहार में शिफ्ट हुआ था। पुलिस ने सचिन के परिजनों और अजय की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही सचिन की तलाश भी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

टीपीनगर थाने के रोहटा रोड स्थित गगन विहार निवासी सहन्सरपाल के बड़े बेटे अजय मलिक को घर के अंदर ही चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया था। अजय के पूरे शरीर पर चाकुओं से 25 वार किए थे। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू की। पड़ताल में सामने आ रहा है कि कातिल घर के अंदर ही छिपा है। उसके खिलाफ पुलिस की टीमें साक्ष्य जुटा रही हैं। अहम बात यह है कि अजय की पत्नी रचना की दोस्ती कुछ साल पहले मलियाना के सचिन से थी। सचिन को लेकर दंपती में कई बार विवाद भी हुआ, जिसके बाद यह परिवार मलियाना से गगन विहार में शिफ्ट हो गया था। हत्या के बाद से सचिन भी घर से फरार बताया जा रहा है। अजय की पत्नी रचना और उसके दोस्त सचिन के खिलाफ पुलिस को पर्याप्त सुबूत मिल गए हैं, जिनके आधार पर पुलिस ने रचना को हिरासत में ले लिया है। देर रात रचना को महिला थाने लाकर पूछताछ की।

दरअसल, बेडरूम के अंदर अजय की हत्या के समय पत्नी रचना पर बदमाशों ने एक वार तक नहीं किया, जबकि विरोध करने पर अजय के पिता सहन्सरपाल को चाकू मार दिया। अहम बात है कि बदमाशों के घर में प्रवेश का कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है। शक है कि परिवार के किसी सदस्य ने ही हत्यारोपितों को घर के अंदर दरवाजा खोलकर बुलाया। हत्या के बाद दो हमलावर बैग लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि उस बैग में स्कूल के छात्रों से एकत्र की गई फीस का पैसा था। इसके अलावा हत्यारोपित घर के अंदर से कोई सामान तक नहीं ले गए। उन्होंने घर के अंदर परिवार के अन्य सदस्यों का कमरा तक खुलवाने की कोशिश तक नहीं की। यदि लुटेरे होते तो पूरे परिवार को एकत्र तक लूटपाट करते। एसओ दिनेश चंद्र का कहना है कि पुलिस की टीमें सुबूत ढूंढ रही हैं।

बेडरूम में पहले से बैठे थे हमलावर

हमलावर शाम को ही घर में प्रवेश कर गए थे, जो रचना के बेडरूम में बैठे हुए थे। बदमाशों ने करीब 12 बजे अजय पर चाकुओं से हमला किया है। उस समय परिवार के सभी लोग गहरी नींद में सो गए थे। दरअसल, हमलावरों ने भी अजय पर सोते समय चाकू से वार किया था।

गगन विहार के शिक्षक के बेटे की हत्या में उसकी पत्नी का हाथ है। पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ के बाद सोमवार को प्रेस वार्ता में पर्दाफाश करेगी।

- अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.