Move to Jagran APP

सेल्फी लेते वक्त पैर फिसला, नहर में डूबा युवक

मवाना स्थित कूड़ी की झाल पर सोमवार दोपहर एक युवक सेल्फी लेने के दौरान नहर में गिर गया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन युवक का सुराग नहीं लग सका।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 06:29 AM (IST)
सेल्फी लेते वक्त पैर फिसला, नहर में डूबा युवक
सेल्फी लेते वक्त पैर फिसला, नहर में डूबा युवक

मेरठ, जेएनएन : मवाना स्थित कूड़ी की झाल पर सोमवार दोपहर एक युवक सेल्फी लेने के दौरान नहर में गिर गया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन युवक का सुराग नहीं लग सका।

loksabha election banner

कस्बा लावड़ निवासी अखलत (30) पुत्र इकबाल सोमवार को मवाना के मोहल्ला होलीचौक निवासी अपनी मौसी फरीदा पत्नी सलाउद्दीन के यहां मिलने आया था। अपराह्न करीब तीन बजे वह मौसेरे भाई जुनैद के साथ बाइक से नहर स्थित कूड़ी की झाल पहुंचा। दोनों वहां टहल रहे थे। नहर पटरी किनारे अखलत मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। इसी बीच पैर फिसलने से वह पानी में गिर गया। जुनैद की सूचना पर परिजन मोहल्ले वासियों के साथ मौके पर पहुंचे और इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। काफी देर पानी में तलाश करने के बावजूद युवक नहीं मिला तो स्थानीय गोताखोर हस्तिनापुर से बुलाए गए। उन्होंने भी देर शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी विनय आजाद ने बताया कि अन्य गोताखोर बुलाकर सुबह फिर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा। उधर, लोगों ने कहा कि एसडीएम से मिलकर नहर में पानी का बहाव कम करने की मांग की जाएगी।

एक सप्ताह में दूसरी घटना, फिर भी जाल की व्यवस्था नहीं

सप्ताह पूर्व मेरठ के जेल चुंगी निवासी विनोद कुमार मवाना स्थित पुल के पास नहाते हुए डूब गया था। कई दिनों बाद उसका शव शनिवार को परीक्षितगढ़ स्थित लोधीपुर झाल में मिला था। जबकि दूसरा हादसा कूड़ी की झाल पर हो गया। जबकि यहां जाल की व्यवस्था नहीं है। लोगों का कहना है अगर जाल लगा होता तो तलाशने में आसानी होती।

इन्होंने कहा-

नहर पटरी पर सेल्फी लेने के दौरान युवक पैर फिसलने से पानी में गिर गया। गोताखोरों की संख्या ओर बढ़ाकर तलाश कराई जाएगी।

-यूएन मिश्रा, सीओ मवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.