Move to Jagran APP

Welcome 2022: मेरठ में नई उम्मीदों के साथ नए साल का गर्मजोशी से ऐसे किया स्‍वागत

Welcome 2022 नए साल के स्वागत में होटल और रेस्तरां में डीजे की व्यवस्था की गई थी। जिसमें डीजे के धुनों पर दोस्तों और परिवार के संग झूमते हुए लोगों ने मौजमस्ती के साथ न्यू ईयर पार्टी का आनंद लिया। देररात ही लोगों ने एक दूसरे को बधाइयां दीं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 08:10 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 08:10 AM (IST)
Welcome 2022: मेरठ में नई उम्मीदों के साथ नए साल का गर्मजोशी से ऐसे किया स्‍वागत
होटल रेस्तरां में डीजे के संग नए साल का मनाया जश्न, कम समय में जमकर थिरके।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Welcome 2022 मेरठ में सर्द भरी शाम में शहर के लोगों ने साल 2021 को विदा किया। तो दूसरी ओर जैसे जैसे शाम होती गई। गुजरे साल को भूलकर नए साल के नई उम्मीद लिए मस्ती में थिरकते नजर आए। होटल रेस्तां में लोगों ने अपने अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया। हालांकि साल 2022 का स्वागत इस बार शहर में कुछ अलग तरीके से हुआ। कोरोना की वजह से रात 11 बजे सड़क और होटलों में लोग दिखे। फिर भी तय समय में भी शहर के लोगों ने होटल और रेस्टोरेंट में नए साल का पूरे जोश और उत्साह के साथ जश्न मनाया और नए साल का स्वागत किया।

loksabha election banner

डीजे की व्यवस्था

नए साल के स्वागत में होटल और रेस्तरां में डीजे की व्यवस्था की गई थी। जिसमें डीजे के धुनों पर दोस्तों और परिवार के संग झूमते हुए लोगों ने मौजमस्ती के साथ न्यू ईयर पार्टी का आनंद लिया। चेहरे पर तरह तरह के मास्क लगाकर युवा और बच्चों ने फिल्मी गीतों पर डांस करते हुए मस्ती की। होटल में कहीं बोन फायर किया गया, तो कहीं लोग लाइव म्यूजिक का आनंद लेते हुए नजर आए। लेकिन जैसे जैसे समय गुजरता गया लोग डीजे की धुनों पर थिरकते रहे। एक ओर खाने पीने का दौर चला तो दूसरी ओर लोगों ने अपनों के साथ खूब सेल्फी ली। हालांकि होटल और रेस्तरां संचालकों के साथ ही लोगों ने भी रात 10.30 बजे तक पार्टी में धमाल करने के बाद घर का रूख किया। नाइट कर्फ्यू लागू होने की वजह से नववर्ष के आयोजन और पार्टी शाम सात बजे से रात 10 बजे तक ही किए गए।

मोरनी बनके मोरनी बनके

पंजाबी गाने हो या फिर नए पुराने बालीवुड गीत डीजे के हर गाने का मजा कुछ और ही है। न्यू ईयर पार्टी में डीजे पार्टी का मजा लेते हुए लोगों ने नए साल का खुले दिल से वेलकम किया। परतापुर बाइपास स्थित ब्रावुरा गोल्ड रिसोर्ट के निदेशक शेखर भल्ला ने कहा कि नाइट कफ्र्यू होने के बावजूद लोगों की इच्छा को ध्यान में रखते हुए नववर्ष पर डीजे पार्टी का आयोजन किया गया। जिसका आनंद बच्चे, युवा और हर उम्र के लोगों ने उठाया।

डीजे के संग लिया बोन फायर का मजा

न्यू पार्टी में बोन फायर का मजा लेते हुए लोगों ने लाइव म्यूजिक और डीजे पर परिवार और दोस्तों के संग जमकर डांस किया। दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम में 31 दिसंबर को शाम होते ही लोगों ने अपर हाउस में खाना पीना और डांस करना शुरू कर दिया। सर्दी की इस रात में बोन फायर का भी मजा लिया।

अभी तो पार्टी शुरू हुई है

नए साल का जश्न होटल हारमनी इन में डीजे के संग मनाया गया। अभी तो पार्टी शुरू हुई है, डीजे वाला बाबू जरा गाना चला दे, जैसे गीतों पर युवा थिरकते नजर आए। न्यू ईयर पार्टी में ज्यादातर लोग परिवार के संग पहुंचे। फिल्मी और रिमिक्स के गीतों पर मस्ती से थिरकते हुए लोगों ने डिनर का लुत्फ उठाया। वहीं, गढरोड होटल ब्राडवे में नए साल के स्वागत में ओपन माइक सांग की व्यवस्था की गई थी। नए पुराने तरानों के बीच लोगों ने परिवार के संग नए साल का जश्न मनाया। होटल क्रिस्टल में संगीत से सजी शाम में परिवार के संग लोग पहुंचे। उधर, बेगमपुल, लालकुर्ती, घंटाघर, गढऱोड स्थित छोटे छोटे रेस्तरांओं में भी लोग पहुंचे, नए साल का जश्न मनाया।

घरों में भी मनाई पार्टी

शहर में जहां कुछ लोगों ने होटल रेस्तां में नए साल का जश्न मनाया तो दूसरी ओर अधिकांश लोगों ने अपने घर में परिवार के संग साल 2021 को विदा किया और नए साल का स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.