Move to Jagran APP

Rain In Meerut: मेरठ में आफत बन बरसा पानी, बारिश से फिर डूबीं सड़कें, घरों में भी भरा पानी

मेरठ में रविवार देर रात और फिर सोमवार की सुबह हुई बारिश से शारदा रोड बच्चा पार्क चौराहा दिल्ली रोड बागपत रोड टीपी नगर खैरनगर छतरी पीर तिराहा जलीकोठी घंटाघर लिसाड़ी गेट आनंदपुरी ईश्वपुरी ब्रह्मपुरी समर कालोनी आदि जगहों पर जलजमाव हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:00 AM (IST)
Rain In Meerut: मेरठ में आफत बन बरसा पानी, बारिश से फिर डूबीं सड़कें, घरों में भी भरा पानी
मेरठ में नाले ओवरफ्लो, जलनिकासी को लेकर लोग रहे परेशान, जताया आक्रोश।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में सोमवार को हुई बारिश में एक बार फिर शहर की सड़कें डूब गईं। निचले इलाकों में घरों में पानी घुस गया। जलनिकासी को लेकर लोग परेशान रहे। कई स्थानों पर लोगों ने नगर निगम के खिलाफ आक्रोश भी जताया।

loksabha election banner

यहां पर हुआ जलभराव

रविवार देर रात और फिर सोमवार की सुबह हुई बारिश से शारदा रोड, बच्चा पार्क चौराहा, दिल्ली रोड, बागपत रोड, टीपी नगर, खैरनगर, छतरी पीर तिराहा जलीकोठी, घंटाघर, लिसाड़ी गेट, आनंदपुरी, ईश्वपुरी, ब्रह्मपुरी, समर कालोनी, आशियाना कालोनी, लाल क्वार्टर, गोल मार्केट साकेत, मलियाना, किशनपुरा मार्केट, शेखपुरा व दिनेश विहार, इस्लामनगर आदि स्थानों पर जलभराव हुआ। शारदा रोड और बागपत रोड पर तो घुटनों तक पानी भर गया। बारिश थमने के बाद करीब दो घंटे सड़क से पानी निकलने में लगा।

आवागमन हो गया बंद

जबकि निचले इलाकों के मोहल्लों ईश्वरपुरी, ब्रह्मपुरी और न्यू इस्लाम नगर में घरों में पानी घुसने से लोग परेशान रहे। लिसाड़ी गांव का अंडरपास पूरी तरह से जलमग्न हो गया। जिससे करीब एक घंटे तक आवागमन बंद रहा। मालूम हो कि गत बुधवार को मूसलाधार बारिश में जिन स्थानों पर जलभराव हुआ था, सोमवार को भी लगभग वही स्थान जलभराव की चपेट में रहे। वजह भी नाला-नालियों का ओवरफ्लो रहा। जो सफाई न होने के कारण बना।

न्यू इस्लामनगर में लोगों की निगम के खिलाफ नारेबाजी

जलभराव को लेकर वार्ड 75 न्यू इस्लाम नगर में घरों में बारिश का पानी घरों में घुसने से लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया। युवा सेवा समिति के संस्थापक बदर अली भी मौके पर पहुंचे। कहा कि नगर निगम जलनिकासी की व्यवस्था सुनिश्चित नहीं करेगा तो अधिकारियों का घेराव किया जाएगा। वहीं, महापौर सुनीता वर्मा ने भी न्यू इस्लाम नगर की गली नं. 35 से जलनिकासी सुनिश्चित करने के लिए मुख्य अभियंता यशवंत कुमार को पत्र लिखा। निर्देशित किया है कि पंपिंग सेट लगाकर जलनिकासी की जाए।

गड्ढों में भरा पानी गच्चा खा रहे वाहन सवार

बुढ़ाना गेट में सत्यम प्लाजा के सामने सड़क टूटी होने से गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिसमें पानी भर गया है। इसी तरह साकेत में रोहताश स्वीट््स हाउस के सामने वाली सड़क, गांधी आश्रम वाली रोड पर गहरे गड्ढो में पानी भर गया। जिसके चलते हादसों का खतरा बना रहा। कई वाहन सवार इन गड्ढों में फंसकर गिरे भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.