Move to Jagran APP

इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट वायरल कर मांगी जा रही रकम, आइपीएस एक हजार और कर्मी हर माह दें 100 रुपये

इंटरनेट मीडिया पर आइपीएस पीपीएस और सरकारी कर्मचारियों से रकम मांगी जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:10 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 09:10 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट वायरल कर मांगी जा रही रकम, आइपीएस एक हजार और कर्मी हर माह दें 100 रुपये
इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट वायरल कर मांगी जा रही रकम, आइपीएस एक हजार और कर्मी हर माह दें 100 रुपये

मेरठ, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर आइपीएस, पीपीएस और सरकारी कर्मचारियों से रकम मांगी जा रही है। इंटरनेट मीडिया पर अपलोड पोस्ट मे डीआइजी मनोज तिवारी, आइपीएस आकाश कुल्हरी और एसएसपी अजय साहनी का नाम भी अंकित किया गया है। आइपीएस से एक हजार और कर्मचारियों से सौ रुपये प्रतिमाह की मांग की गई है। रकम मांगने वाले ने अपना नाम राजीव तलवार बताया है। बाकायदा डीआइजी मनोज तिवारी का फोटो भी वायरल किया गया है। बैंक का एक खाता और पेटीएम तथा गूगल पे का एकाउंट भी दिया है। राजीव तलवार नाम के शख्स ने कहा है कि आइपीएस और सरकारी कर्मचारियों को यह रकम हर माह देनी होगी। फेसबुक पर अपलोड किए गए इस पोस्ट को वायरल कर दिया है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि इस पोस्ट की जांच कराई जा रही है। एसटीएफ भी इसकी जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

तमंचे के साथ वीडियो बनाना पड़ा भारी : राधना निवासी व्यक्ति को तमंचे के साथ वीडियो बनाना भारी पड़ गया। जब मामला संज्ञान में आया तो जांच कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोपित के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि बीते दिनों वाट्सएप पर हाथ में तमंचा लेकर लहराने का वीडियो वायरल हुआ था। मामला संज्ञान में आने पर जांच की वीडियो में उक्त युवक की पहचान राधना निवासी नाजिम पुत्र साबिर के रूप में हुई। जिसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की निशानदेही पर प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा व तीन कारतूस बरामद किए गए। आरोपित का चालान कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.