Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस आरोपितों को भेज चुकी है जेल

मुजफ्फरनगर में पिछले दिनों हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को जेल भेज चुकी है। लेकिन मारपीट का वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 04:15 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस आरोपितों को भेज चुकी है जेल
मुजफ्फरनगर में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

मुज़फ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के कांशीराम आवासीय कालोनी में बीते दिनों हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

काशीराम आवसीय कालोनी निवासी मांगेराम शर्मा की परचून की दुकान है। मोहल्ले के ही शैंकी पर मांगेराम के रुपये उधार थे। उधारी के रुपये मांगने पर शैंकी और विक्की ने अपने साथियों के साथ मांगेराम और परिजनों पर हमला बोल दिया था।

मांगेराम के भतीजे ने शैंकी, विक्की, कार्तिक, मनोज और मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में दो आरोपितों को जेल भेज चुकी है। एक मोहल्लेवासी ने मारपीट का वीडियो बना लिया था। वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.