Move to Jagran APP

Accident In Fog: मेरठ और बागपत में घने कोहरे के बीच टकराईं गाड़ियां, कई लोग चोटिल

मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में घना कोहरा हादसों का कारण भी बनता जा रहा है। मंगलवार की सुबह मेरठ के खरखौदा के पास निर्माणाधीन कैली ओवर ब्रिज पर दर्जनभर गाड़ियां कोहरे के कारण आपस में टकरा गई हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 09:21 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 09:21 AM (IST)
Accident In Fog: मेरठ और बागपत में घने कोहरे के बीच टकराईं गाड़ियां, कई लोग चोटिल
कोहरे के कारण मेरठ में कैली ओवर ब्रिज पर कई वाहन आपस में टकरा गए।

मेरठ, जेएनएन। इनदिनों घना कोहरा हादसों का कारण भी बनता जा रहा है। मंगलवार की सुबह मेरठ के खरखौदा के पास निर्माणाधीन कैली ओवर ब्रिज पर दर्जनभर गाड़ियां कोहरे के कारण आपस में टकरा गई, हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं। वहीं दूसरी ओर बागपत में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ग्राम सिंगोली तगा और शरफाबाद के पास कोहरे के कारण आधा दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए, इस हादसे में कई लोग जख्‍मी हुए हैं। घायलों को गाज़ियाबाद के अस्पताल भेजा गया है। कोहरे में सावधानी बरती जानी बेहद जरूरी है।

loksabha election banner

मेरठ में खरखौदा के पास एनएच 334 पर निर्माणाधीन कैली ओवर ब्रिज किनारे घने कोहरे से दर्जनभर गाड़ियां भिड़ गई। जिसमें सवार चालक, परिचालक और यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। मेरठ बुलंदशहर एन एच334 का शुभारंभ हो गया है। कैलीओवर ब्रिज के ऊपर से जा रही लाइन को लेकर निर्माण कार्य रुक गया था। अभी तक लाइन ने हटने के कारण ओवर ब्रिज पर वाहनों का आवागमन बंद है।

निर्माण कंपनी ने ओवर ब्रिज के दोनों तरफ पत्थर रोड बंद के होर्डिंग एवम लाइट लगाकर वाहनों को रोकने के लिए तमाम व्यवस्थाएं की हैं। लेकिन मंगलवार को घना कोहरा होने के कारण रात से ही गाड़ियों का भिड़ना शुरू हो गया। सुबह करीब 9:00 बजे तक दर्जनभर गाड़ियां आपस में भिड़ गई। कोहरे के कारण गाड़ियों ने व्यवस्थाओं को ध्वस्त कर दिया।

गाड़ियों के भरने से काफी लोगों को हल्की चोटें आई हैं। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की कार भी भीड़ गई। एनएचएआई अधिकारियों का कहना है कि हादसों को रोकने के लिए तमाम प्रयास किए गए जा रहे हैं लेकिन कोहरा होने के कारण वाहन चालक को समस्याएं आ रही हैं जिस कारण गाड़ियां टकरा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.