Move to Jagran APP

टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप: एलीट श्रेणी की ट्रॉफी पर वत्स स्पोर्ट्स का कब्जा, कपिल चौहान बने मैन ऑफ द मैच

टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के एलीट श्रेणी का सेमी फाइनल नाइट मैच वत्स स्पोर्ट्स और एजॉल्ट वॉरियर्स के बीच सोमवार को खेला गया ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:52 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 01:16 PM (IST)
टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप: एलीट श्रेणी की ट्रॉफी पर वत्स स्पोर्ट्स का कब्जा, कपिल चौहान बने मैन ऑफ द मैच
टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप में एलीट श्रेणी की ट्रॉफी वत्स स्पोर्ट्स ने जीती।

मेरठ, जेएनए़न। किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के एलीट श्रेणी का सेमी फाइनल नाइट मैच वत्स स्पोर्ट्स और एजॉल्ट वॉरियर्स के बीच खेला गया। वत्स स्पोर्ट्स ने एजॉल्ट वॉरियर्स को 4 विकेट से हरा कर एलीट श्रेणी का फाइनल अपने नाम किया। वत्स स्पोर्ट्स की तरफ से कपिल चौहान को उनकी आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

loksabha election banner

टॉस जीतकर एजॉल्ट वॉरियर्स के कप्तान ने पहले गेदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एजॉल्ट वॉरियर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। एजॉल्ट वॉरियर्स की तरफ से विवेक कंसल ने 47 गेंदों में 53 रन और दुर्गी ने 28 गेंदों में 43 रन बनाए। वत्स स्पोर्ट्स की तरफ से अंकुश नागर ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट और चैतन्य वत्स ने 4 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में वत्स स्पोर्ट्स ने 18.4 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाकर एलिट श्रेणी टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप दूसरा एडिशन जीत लिया। वत्स स्पोर्ट्स की तरफ से कपिल चौहान ने 18 गेंदों में नाबाद 52 रन और अंकुश नागर ने 29 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए। एजॉल्ट वॉरियर्स की तरफ से दुर्गी ने 3 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट और अनिल ने 3 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया।

इनका प्रदर्शन रहा सबसे शानदार

फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच कपिल चौहान रहे। बेस्ट बैट्समैन विवेक कंसल, बेस्ट बॉलर अंकुश नागर और बेस्ट फील्डर राघव कंसल को पुरस्कृत किया गया।

सीरीज में इनका प्रदर्शन अव्वल

इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज और बेस्ट बैट्समैन ऑफ द सीरीज राघव कंसल को एजॉल्ट वॉरियर्स से चुना गया। जिन्हें टर्बो इंग्लिश विलो किट और इंग्लिश विलो बैट से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बॉलर ऑफ द सीरीज हर्ष (एजॉल्ट वॉरियर्स) को चुना गया जिन्हें टर्बो स्पाइक शूज से पुरस्कृत किया गया।

बेस्ट विकेटकीपर ऑफ द सीरीज दीपक अदाना ( लैम्फोर्ड बायोटेक) को चुना गया जिन्हें टर्बो कीपिंग ग्लव्स से पुरस्कृत किया गया।

यह रहे उपस्थित

इस अवसर पर मित्तल रबर और टर्बो ब्रांड के मालिक अजय मित्तल, जसवंत राय हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ एससी अग्रवाल और गेम सिटी एरिना फाउंडर नलिन अग्रवाल मौजूद रहे।

आज मिक्स श्रेणी का फाइनल

आयोजकों के अनुसार मंगलवार रात फ्लड लाइट की रोशनी में मिक्स श्रेणी का फाइनल मैच एसवीआर विजेंद्र स्पोर्ट्स और मेरठ स्ट्राइकर्स के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.