Move to Jagran APP

छह साल बाद मेरठ में रणजी ट्रॉफी मैच खेलने पहुंची उत्तर प्रदेश की टीम Meerut News

उत्तर प्रदेश रणजी टीम ने भामाशाह पार्क में अभ्यास किया। मेरठ भामाशाह पार्क में बने पवेलियन का रिनोवेशन के बाद उद्घाटन किया गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 02:56 PM (IST)
छह साल बाद मेरठ में रणजी ट्रॉफी मैच खेलने पहुंची उत्तर प्रदेश की टीम Meerut News
छह साल बाद मेरठ में रणजी ट्रॉफी मैच खेलने पहुंची उत्तर प्रदेश की टीम Meerut News

मेरठ, जेएनएन। छह साल बाद मेरठ में रणजी ट्रॉफी का मैच होने जा रहा है। मैच उत्तर प्रदेश और रेलवे की रणजी टीम के बीच खेला जाएगा। गुरुवार को उत्तर प्रदेश की रणजी टीम ने भामाशाह पार्क में अभ्यास किया। इसके साथ ही भामाशाह पार्क पवेलियन को रिनोवेशन के बाद उद्घाटन किया गया। इसका उद्घाटन मेरठ कॉलेज प्रबंध सचिव दयानंद गुप्ता, राम कुमार गुप्ता सहित एमडीसी व यूपीसीए के सभी पदाधिकारियों ने किया। इस अवसर पर मेरठ को यूपीसीए से मिले सुपर शॉपर मशीन को भी विधिवत तरीके से एमडीसीए के हवाले किया गया। रणजी ट्रॉफी के लिए आई उत्तर प्रदेश की टीम में कई खिलाड़ी आईपीएल खेलने वाले हैं जिन्होंने अलग-अलग टीमों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही इस मौके पर अंडर-19 वर्ल्ड कप इंडिया टीम के कप्तान चुने गए प्रियम गर्ग और खिलाड़ी कार्तिक त्यागी भी ग्राउंड पर पहुंचे। दोनों खिलाड़ियों के परिजनों के साथ उनका स्वागत व अभिनंदन किया। खिलाड़ियों ने पवेलियन घूम कर देखा। पवेलियन में मेरठ के सभी सफल खिलाड़ियों की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। रणजी मैच खेलने के लिए रेलवे की टीम शनिवार सुबह मेरठ पहुंचेगी। आठ दिसंबर तक दोनों टीमें अभ्यास करेंगी और नौ से 12 दिसंबर तक मैच होगा। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.