Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में यूपी स्टील में कर्मचारी की मौत पर हंगामा, स्‍वजनों ने की ये मांग

मुजफ्फरनगर में यूपी स्टील में काम करने वाले कर्मचारी 38 वर्षीय चंदरपाल की मौत पर ग्रामीणों ने हंगामा किया । स्‍वजनों का आरोप है कि चंदरपाल की मृत्‍यु फैक्‍ट्री प्रशासन की लापरवाही के कारण ही हुइ है ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 02:19 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में यूपी स्टील में कर्मचारी की मौत पर हंगामा, स्‍वजनों ने की ये मांग
यूपी स्‍टील के कर्मचारी की मौत ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। स्टील के कर्मचारी की मौत पर ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए स्वजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की। गांव नरा निवासी 38 वर्षीय चंदरपाल पुत्र भोपाल यूपी स्टील फैक्टरी में कर्मचारी था। डयूटी करते समय बुद्धवार की सवेरे लगभग 4 बजे अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने पर उसे उपचार के लिए बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दूसरी ओर मृतक के स्वजन क्षेत्र के गणमान्य लोगों व ग्रामीणों के साथ यूपी स्टील फैक्टरी पहुंचे।ग्रामीणों ने स्वजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर हंगामा किया।उनका आरोप था कि फैक्टरी प्रशासन की लापरवाही से मौत हुई है। मृतक चार बच्चों का बाप था। समाचार लिखे जाने तक स्वछनों व ग्रामीणों की फैक्टरी प्रबंध तंत्र से वार्ता चल रही थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.