Move to Jagran APP

मेरठ के गोविंदपुरी में जलभराव की समस्या को लेकर नगर निगम में हंगामा Meerut News

गोविंदपुरी गड्ढा मोहल्ले के लोगों ने कहा कि नगर निगम अधिकारियों को कई बार मोहल्ले में जलभराव की समस्या से अवगत कराया गया। लेकिन अधिकारियों की ओर से अभी तक कोई कदम उठाया। आज इसी को लेकर नगर निगम में हंगामा किया गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 03:55 PM (IST)
मेरठ के गोविंदपुरी में जलभराव की समस्या को लेकर नगर निगम में हंगामा Meerut News
गोविंदपुरी गड्ढा मोहल्ले के लोगों ने शुक्रवार को नगर निगम में हंगामा किया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में वार्ड संख्या पांच अंतर्गत गोविंदपुरी गड्ढा मोहल्ले की महिलाएं-पुरुष शुक्रवार को बड़ी संख्या में नगर निगम पहुंची। मोहल्ले में जलभराव व गंदगी की समस्या को लेकर हंगामा किया। अपर नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

गोविंदपुरी गड्ढा मोहल्ले के लोगों ने कहा कि नगर निगम अधिकारियों को कई बार मोहल्ले में जलभराव की समस्या से अवगत कराया गया। लेकिन अधिकारियों की ओर से अभी तक कोई कदम उठाया। उनकी समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। पूरे मोहल्ले में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। नालियों का पानी सड़क पर बह रहा है। जिससे तरह-तरह की बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ गया है।

गोविंदपुरी की सुनील सिंह ने कहा कि गड्ढा मोहल्ले में चार से पांच प्लाटों में पूरे मोहल्ले की नालियों का गन्दा पानी भर रहा है। कुछ दिन पहले बच्चे इसमे गिर गए थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि सरकार शहर को स्मार्ट सिटी बनाना चाहती है, लेकिन निगम अफसर जनता की समस्या सुनने को तैयार नहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.