UP Chunav 2022: डिजिटल प्लेटफार्म पर मेरठ के प्रत्‍याशियों का 'चुनावी युद्ध', आप भी पढ़िए

UP Vidhan Sabha Election 2022 मेरठ शहर विधानसभा के प्रत्याशियों ने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी अपनी सक्रियता बढ़ाई। मेरठ में दस फरवरी को मतदान होगा। ये उम्‍मीदवार फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम पर कई प्रत्याशी गीतों के माध्यम से भी अपना दमखम दिखा रहे हैं।

Prem Dutt BhattPublish: Wed, 26 Jan 2022 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 04:00 PM (IST)
UP Chunav 2022: डिजिटल प्लेटफार्म पर मेरठ के प्रत्‍याशियों का 'चुनावी युद्ध', आप भी पढ़िए

विवेक राव, मेरठ। UP Chunav 2022 आने वाली दस फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी प्रत्याशी अब मैदान में हैं। धरातल से लेकर डिजिटल प्लेटफार्म पर अब एक तरह से जंग छिड़ी है। मेरठ शहर विधानसभा के सभी प्रत्याशी डिजिटल माध्यम से चुनाव की धार को तेज करने में जुटे हैं। भाजपा के प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा, सपा- रालोद गठबंधन के प्रत्याशी रफीक अंसारी, बसपा के प्रत्याशी दिलशाद शौकत और कांग्रेस के प्रत्याशी रंजन शर्मा और उनके समर्थक अपनी-अपनी पार्टी के पोस्टर के साथ जनसंपर्क और भी तेज कर दिया है। सभी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर कई प्रत्याशी गीतों के माध्यम से भी अपना दमखम दिखा रहे हैं। साथ ही अपने फालोअर्स भी बढ़ा रहे हैं।

कमलदत्त शर्मा: लहर होगी, ललकार होगी

भाजपा के प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा फेसबुक, इंस्टाग्राम पर अपने समर्थकों के साथ सक्रिय हैं। अलग- अलग हिस्सों के जनसंपर्क की तस्वीरें फेसबुक पेज पर पोस्ट की गईं हैं। साथ ही समर्थकों के साथ थिरकते हुए एक वीडियो भी डाला है। गृहमंत्री अमित शाह के मेरठ में आगमन और उनके संबोधन को भी साझा किया है। भोजपुरी गायक दिनेश लाल निरहुआ का गीत लहर होगी ललकार होगी.. गीत के अलावा ये है सुल्लान जैसे गीतों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया गया है।

फेसबुक पर फालोअर्स- 6740

फेसबुक पेज पर लाइक -47012

इंस्टाग्राम पर फालोअर्स- 476

ट्विटर पर - कम सक्रिय

----

रफीक अंसारी: डिजिटल पर भी, बूथ पर भी

रालोद- सपा गठबंधन से सपा के प्रत्याशी रफीक अंसारी अपने फेसबुक पेज पर पूरी ताकत से लड़ेंगे, डिजिटल पर भी और बूथ पर भी... जैसे पोस्ट डालकर चुनावी आगाज किया है। साथ की कैलाश खेर के गीत भी डाला है। शिक्षा का संकल्प लेते हुए हापुड़ रोड जीजीआइसी में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने का दावा भी है। साथ ही फेसबुक पेज पर अपने विषय में लिखा है। जिसमें पढ़़ाई न कर पाने का कारण बताया है। पेज पर यूट्यूब का भी लिंक देकर सीएए, एनआरसी के विरोध करते वीडियो भी अपलोड किया गया है।

व्यक्तिगत फेसबुक पर फ्रेंड्स - 4121

फेसबुक पर लाइक- 52218

इंस्टाग्राम पर फालोअर्स- 1082

ट्विटर पर फालोअर्स- 12900 ।

----

दिलशाद शौकत: ला एंड आर्डर अच्छा है

बसपा के प्रत्याशी दिलशाद शौकत फेसबुक और ट्विटर पर सक्रिय हैं। अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने एक भोजपुरी गीत भी डाला है, जिसमें मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की अपील है। उनके नाम से तीन फेसबुक भी है। जिसमें जनसंपर्क और पार्टी के पोस्टर को समर्थकों ने शेयर किया है। ट्विटर पर उन्होंने पगड़ी लगाए नामांकन के समय की फोटो और वीडियो अपलोड किया है। जिसमें मीडिया से पूछे गए सवाल पर शहर में अधिकारियों की वजह से ला एंड आर्डर को अच्छा कहा है। डिजिटल प्लेटफार्म पर टिकट मिलने के बाद अधिक सक्रियता दिखी है।

व्यक्तिगत फेसबुक पर फ्रेंड्स- 2532

फेसबुक पेज पर- 239 लाइक

ट्विटर पर - कुछ समर्थकों ने पोस्ट डाला है।

इंस्टाग्राम पर - सक्रिय नहीं। 

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept