Move to Jagran APP

यूपी : बुलंदशहर में फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से दुष्‍कर्म की कोशिश

बुलंदशहर में विवाहिता के फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने पति से तलाक लेकर कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया और बात न मानने पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। अब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 05:32 PM (IST)
यूपी : बुलंदशहर में फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से दुष्‍कर्म की कोशिश
बुलंदशहर में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद में विवाहिता के फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने पति से तलाक लेकर कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया और बात न मानने पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। कोतवाली पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर पीड़िता के तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

नगर निवासी विवाहिता ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक कालेज के समय से ही आते जाते छेड़छाड़ करता था। पुलिस से शिकायत की गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। आरोपित की दबंगई से तंग आकर पिता ने गत वर्ष उसका निकाह पास ही गांव निवासी के साथ कर दिया। लेकिन आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। मायके आने पर आरोपित पास ही छत से उसके व उसकी बहन के नहाते हुए फोटो खींचने लगा। विरोध करने पर आरोपित एक दिन उसकी ससुराल पहुंच गया और पति से उसके संबंध में झूठी बात कराते हुए संबंध खराब करा दिए। वह दो माह से अपने मायके में रह रही है।

एसएसपी को लिखित शिकायत

आरोपित फोटो से छेड़छाड़ कर वायरल करने की धमकी दे रहा और पति से तलाक लेकर उसके साथ कोर्ट मैरिज करने का दवाब बना रहा है। बात न मानने पर एक अगस्त की शाम दुकान से घर का सामान लेकर लौट रही थी। तभी आरोपित ने रास्ते में बुरी नियत से दबोच लिया और पास ही दुकान में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित धमकी देकर चला गया। पीडि़ता ने बताया कि उसने मामले की तहरीर कोतवाली में दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पीडि़ता ने आठ अगस्त को एसएसपी संतोष कुमार को लिखित शिकायत दी। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित रिजवान पुत्र आरिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोन दिलाने के नाम पर ठगे 30 हजार रुपये

बुलंदशहर के खुर्जा में शीघ्र होम लोन दिलाने के नाम पर शातिर ने युवक से 30 हजार रुपये ले लिए और अब रुपये वापस मांगने पर आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला शिवपुरी निवासी कौशलेंद्र कुमार ने होम लोन के लिए आवेदन किया था। कई दिनों तक उसने बैंक के चक्कर लगाए, लेकिन उसके बावजूद भी लोन पास नहीं हुआ। जिसके बाद पीडि़त को एक दलाल मिला। जिसने महज चार दिन में होम लोन स्वीकृत कराने की बात कहीं। जिसकी बातों में कौशलेंद्र आ गया और उसने शातिर द्वारा मांगे गए 30 हजार रुपये उसे दे दिए। चार दिन का समय बीत जाने के बाद भी लोन नहीं हुआ, तो पीडि़त ने उक्त व्यक्ति पर फोन किया, जिस पर उसने दो दिन का समय मांगा। दो दिन बीत जाने के बाद लोन नहीं मिला, तो पीडि़त ने उससे रुपये वापस मांगे। जिस पर आरोपित भड़क गया और गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी पीडि़त को दी। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.