Move to Jagran APP

रणजी मैच: रेलवे के 253 रन की पारी के जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम 175 रन ही बना सकी Meerut News

रणजी मैच में रेलवे के 253 रन की पहली पारी के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम 175 रन ही बना सकी। उत्तर प्रदेश के अलमास ने नाबाद 92 रन बनाए और 5 छक्के मारे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 01:41 PM (IST)
रणजी मैच:  रेलवे के 253 रन की पारी के जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम 175 रन ही बना सकी Meerut News
रणजी मैच: रेलवे के 253 रन की पारी के जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम 175 रन ही बना सकी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में दूसरे दिन रेलवे की टीम ने उत्तर प्रदेश की हालत खराब कर दी। रणजी मैच में रेलवे के 253 रन की पहली पारी के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम 175 रन ही बना सकी। उत्तर प्रदेश की टीम ने दूसरे दिन टी ब्रेक तक 53.1 ओवर खेलकर 175 रन बनाए। अब रेलवे बल्लेबाजी करने उतरेगी। उत्तर प्रदेश के अलमास ने नाबाद 92 रन बनाए और 5 छक्के मारे।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। 22वां ओवर चल रहा है और 47 रनों पर उत्तर प्रदेश के 5 विकेट गिर चुके हैं। उत्तर प्रदेश की ओर से आर्यन जुयाल जीरो, माधव कौशिक एक, अक्षदीप नाथ 17, मोहम्मद सैफ चार और रिंकू सिंह 0 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। ओपनर अलमास शौकत 22 रन पर मैदान पर बने हुए हैं। रेलवे की टीम जिस तरह से गेंदबाजी और फील्डिंग को चुस्त रखते हुए खेल रही है, उस तरह से उत्तर प्रदेश के लिए मैदान पर समय काटना मुश्किल हो रहा है।

रेलवे का स्‍कोर 253 रहा

भामाशाह पार्क में सोमवार को चार दिवसीय रणजी ट्रॉफी मैच शुरू हो चुका है। रणजी मैच में दूसरे दिन मंगलवार को रेलवे की टीम सुबह महज 7 गेंद खेलकर ही आउट हो गई। रेलवे का कुल स्कोर 253 रहा और पहले दिन के स्टार बल्लेबाज रहे दिनेश मोर 91 रन पर आउट हो गए। पहली पारी में रेलवे की टीम बल्लेबाजी कर रही है। 

क्रिकेटर प्रवीण कुमार पहुुंचेे मैच देखने

क्रिकेटर प्रवीण कुमार दूसरे दिन भी भामाशाह पार्क पहुंचे। उन्‍होंने खिलाड़ियों का उत्‍साह बढ़ाया। साथ ही ग्राउंड पर मैच देखने आए स्‍कूली बच्‍चों के साथ मुलाकात की और बच्‍चों के कहने पर सेल्‍फी भी ली। 

पहले द‍िन का स्‍कोर



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.