Move to Jagran APP

UP Panchayat Chunav Results: मेरठ में जीत का जश्‍न- आतिशबाजी फायरिंग व समर्थकों में मारपीट की घटनाएं

UP Panchayat Chunav Results परिणाम आने के बाद कई जगहों पर आतिशबाजियां और फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं। नित्यानंदपुर गांव में चुनाव परिणाम आने के बाद निर्वाचित प्रधान के समर्थकों का दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 08:40 AM (IST)
UP Panchayat Chunav Results: मेरठ में जीत का जश्‍न- आतिशबाजी फायरिंग व समर्थकों में मारपीट की घटनाएं
मेरठ में पंचायत चुनाव के परिणाम के बाद कई हिंसक घटनाएं।

मेरठ, जेएनएन। दूसरे दिन की मतगणना के दौरान जिलों में अभी तक परिणाम नहीं आ पाया है। वहीं मेरठ के सभी गांवों के प्रधानों की घोषणा हो चुकी है। वहीं परिणाम आने के बाद कई जगहों पर आतिशबाजियां और फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं। नित्यानंदपुर गांव में चुनाव परिणाम आने के बाद निर्वाचित प्रधान के समर्थकों का दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों से विवाद हो गया। निर्वाचित प्रधान के समर्थकों पर फायरिंग का आरोप लगाया गया है। विवाद के दौरान हुई मारपीट में दो लोग घायल हुए है। इसके अलावा भावनपुर में बाइक पर स्‍टंटबाजी और आतिशबाजी की घटना देखने को मिली।

loksabha election banner

नित्यानंदपुर में शबाना पत्नी नोशाद प्रधान पद पर निर्वाचित हुई। जिसको लेकर समर्थकों ने गांव में जीत के जश्न में नारे बाजी की। इस दौरान दूसरी प्रत्याशी रजिया पत्नी इकरार के परिवार के लोगों को देख निर्वाचित प्रधान के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया। आरोप है कि निर्वाचित प्रधान पक्ष के लोगों ने हवाई फायरिंग करते हुए दूसरे पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी। जिसमें दो लोग घायल हो गए। इंस्पेक्टर अर¨वद मोहन शर्मा का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्ष झगड़ते रहे।

भावनपुर में जीत का जश्न स्टंट और आतिशबाजी

पुलिस भावनपुर गांव में प्रधान रुस्तम के समर्थकों को जीत का जश्न मनाने से नहीं रोक पाई। समर्थकों ने पूरे गांव में बाइकों पर सवार होकर स्टंट किए और बीच सड़क पर आतिशबाजी की। अब भावनपुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। कप्तान अजय साहनी ने स्पष्ट कर दिया था कि कोरोना महामारी के चलते विजय जुलूस नहीं निकलेगा। इसके बावजूद रुस्तम ने जुलूस निकाला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.