Move to Jagran APP

यूपी : बुलंदशहर में हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, चार लोगों ने कूदकर जान बचाई

Fire In Car रिश्‍तेदारी से घर लौट रहे खुर्जा निवासी व्‍यक्ति की चलती कार में रविवार की रात को हाईवे में आग लग गई। कार से सवार चार लोगों ने किसी तरह से कार से कूदकर अपनी जान बचाई। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 05:49 PM (IST)
यूपी : बुलंदशहर में हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, चार लोगों ने कूदकर जान बचाई
बुलंदशहर में हादसे के पौन घंटे बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Fire In Car बुलंदशहर के गुलावठी में हाईवे 334 मेरठ बुलंदशहर रोड पर छपरावत गांव के निकट चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार चारों लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के करीब पौन घंटे बाद दमकल पहुंची लेकिन जब तक कार भीषण आग से राख हो चुकी थी। कार सवार चारों लोग काफी देर तक दहशत में रहे। घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। बाद में पुलिस भी पहुंच गई थी। बुलंदशहर के हाइवे में वाहनों में आग लगने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

loksabha election banner

रिश्‍तेदारी से लौट रहे थे

बुलंदशहर जिले के खुर्जा निवासी अमित कुमार मित्तल रविवार देर रात अपनी कार निशान सनी एक्सएल से हापुड़ में अपनी रिश्तेदारी से खुर्जा वापस लौट रहे थे। उनके साथ तीन दोस्त भी कार में ही सवार थे। हाईवे पर बुलंदशहर रोड पर छपरावत गांव के निकट कार में र्स्‍पाकिंग की आवाज हुई। साथ ही धुआं भी निकलने लगा। जब उन्होंने कार को हाईवे किनारे साइड में लगाकर बोनट खोलकर देखने की कोशिश की लेकिन तब तक कार में आग लग चुकी है।

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

आग लगती देख कार में सवार लोगों ने कूदकर जान बचाई। कार में आग की लपटें देख राहगीरों की भीड़ भी एकत्र हो गई। यूपी 112 पर काल करने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर बाद दमकल वाहन पहुंचा। आनन फानन में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में कार सवार लोग बाल बाल बच गए। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में दी है। कार में सवार चारों लोग घटना के बाद काफी समय दहशत में ही रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.