Move to Jagran APP

बिजनौर में मुख्यमंत्री योगी के भाषण की ये रहीं अहम बातें, सपा पर जमकर बोला हमला

UP Assembly Elections 2022 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की बेहतर कानून-व्यवस्था को उपलब्धि के तौर पर सबसे ऊपर रखा। संबोधन में गिनाईं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां। सरकार किसानों से जुड़ी रहेगी और उनके कार्य करेगी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:00 AM (IST)
बिजनौर में मुख्यमंत्री योगी के भाषण की ये रहीं अहम बातें, सपा पर जमकर बोला हमला
बिजनौर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकारों से की कानून व्यवस्था की तुलना।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की बेहतर कानून-व्यवस्था को उपलब्धि के तौर पर सबसे ऊपर रखा। उन्होंने अपने भाषण में सपा पर जमकर हमला बोला। काकरान वाटिका में मुख्यमंत्री ने मतदाता संवाद में 12 मिनट में बेहतर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कई बार भाषण में किसानों के लिए किए कार्यों को याद कर वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसानों की कर्जमाफी और शुगर मिलों का विस्तार दिया गया। भाजपा सरकार गन्ना भुगतान करती है। सरकार हमेशा किसानों से जुड़ी रहेगी और उनके लिए कार्य करेगी। महिला सुरक्षा पर भी उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने मनचलों की तुलना दुशासन से करते हुए कहा कि सरकार ने उन्हें सबक सिखाने का काम किया। आतंकियों के प्रति सपा सरकार की संवेदना बताकर राष्ट्रहित की बात की। कार्यक्रम में बाबा फुलसंदे वाले, जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह, सदर विधायक व बिजनौर प्रत्याशी सुचि मौसम चौधरी, प्रभारी मोहन तायल मौजूद रहे।

डबल इंजन की सरकार चलाना आपकी जिम्मेदारी

नजीबाबाद: कान्हा होटल में मतदाता संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव कोरोनाकाल में हो रहा है। कोरोना ने दुनिया की बड़ी-बड़ी ताकतों को पस्त किया है, लेकिन भारत में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन के लिए बेहतरीन काम किए गए हैं। उन्होंने डबल इंजन की सरकार चलवाने की भी अपील की। मुख्यमत्री ने कहा कि 2007 से 2012 तक रही बसपा सरकार हो या 2012 से 2017 तक रही सपा सरकार। इनकी सोच शोषित, उपेक्षित, वंचित और गरीब के प्रति संवेदनाओं से परे रही। भाजपा सरकार ने इन वर्गों का जीवनस्तर ऊंचा उठाने का काम किया है। इस दौरान परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, कुंवर भारतेंद्र सिंह, सूर्यप्रकाश पाल, कान्हा कर्णवाल, तरुण राजपूत, राजन टंडन गोल्डी, प्र‍िंस चौधरी आदि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने सपा पर साधा निशाना

धामपुर : विनायक मंडप में कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए योगी आदित्यनाथ ने धामपुर प्रत्याशी अशोक राणा सहित जिले के सभी प्रत्याशियों का नाम लेते हुए उन्हें विजयी बनाने का संकल्प दिलाया। कहा, भाजपा ने आते ही राम मंदिर और कांवडिय़ों पर पुष्पवर्षा कराई। अवैध बूचडख़ाने बंद कराए। मुख्यमंत्री ने सपा सहित कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा आने के बाद गुंडे, माफिया और अपराधियों पर बुलडोजर चल रहा है। जिसमें उनकी नोटों की गड्डियां निकल रही हैं, जिससे इन पार्टियों को पीड़ा हो रही है। उनकी संवेदना गरीब, दलित व कमजोर से नहीं माफिया से है। कार्यक्रम में परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि, भूपेंद्र बाबी, पुरुषोत्तम अग्रवाल, साकेंद्र प्रताप, राजू गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.