UP Election 2022: मेरठ में स्मृति ईरानी बोलीं-धमकी देने वाले सपा नेता को अब जनता देख लेगी

UP Vidhan Sabha Election 2022 मेरठ में शनिवर को प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि सिर उठाने से पहले अपराधी जाएंगे जेल। 38 से ज्यादा अपराधियों को टिकट देने वाली समाजवादी पार्टी से महिला सुरक्षा की क्या उम्मीद।

Prem Dutt BhattPublish: Sat, 29 Jan 2022 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 03:08 PM (IST)
UP Election 2022: मेरठ में स्मृति ईरानी बोलीं-धमकी देने वाले सपा नेता को अब जनता देख लेगी

मेरठ, जागरण संवाददाता। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को मेरठ में मतदाता संवाद में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि जिस दल ने 38 से ज्यादा अपराधियों को टिकट दिया, उससे महिला और समाज सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। अखिलेश ये भूल गए कि उनकी सरकार अपराध की वजह से ही गयी थी। स्मृति ने मेरठ के सपा नेता द्वारा देख लेने की धमकी वाले वीडियो पर कहा कि अब जनता उसे देख लेगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को मेरठ में चुनाव प्रचार किया। कैंट विधायक अमित अग्रवाल के प्रचार के लिए होटल डिरोज में मतदाता संवाद करते हुए स्मृति ने कहा कि मैं स्तब्ध हूं कि जिस मेरठ की धरती ने पांडवों का शौर्य देखा। आजादी की ज्वाला जलाई, वहां पर एक सपा नेता वाली धरती...वहां सपा की ऐसी जुर्रत कि नेता जनता को धमका रहा है।

खौफ पर ही चली है सपा की राजनीति

स्मृति ईरानी ने कहा कि सपा की राजनीति खौफ पर ही चलती रही है। उनके पिता भी कहते हैं कि लड़कों से गलती हो जाती है। सपा याद रखे कि सजा जनता देगी। आजकल उनके सपने में कृष्ण आ रहे, जो अब तक रामराज के खिलाफ थे। राम के असितित्व नकारते थे। आज वो मंदिर जाकर गुहार लगा रहे हैं।

राहुल पर साधा निशाना

स्मृति ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जो देश मे कम और विदेश में ज्यादा रहते हैं, वो जनता का क्या काम करेंगे। कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस सरकार होती तो क्या हश्र होता। उनके नेता कभी घर से बाहर नहीं निकले। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने देशभर में 80 करोड़ को अनाज दिया। भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि यहां एक उम्मीदवार नहीं लड़ रहा, बल्कि पांच साल की मेहनत शीश झुका रही है।

गलत वोट पड़ा तो बड़ा पाप होगा

स्मृति ने मुजफ्फरनगर दंगों की तरफ भी इशारा किया। कहा कि यह वही धरती है ,जहां बहनों की लाज बचाने के लिए भाई मारे गए। आगाह किया गलत वोट पड़ा तो हम सबको पाप लगेगा। उन्होंने मतदाताओं से पूछा कि क्या आप जवान बेटे की लाश उठाने का पाप करेंगे। जितना परीक्षा अमित अग्रवाल की, उतनी ही आपकी भी। महिला संरक्षण के लिए भाजपा को वोट दें। बुलडोजर चलने के लिए भी वोट दीजिये। हर जिले में मेडिकल कालेज खुले। बेटियां सांझ ढले घर आएं, उसके लिए वोट दें। लक्ष्मी किसी के घर जाएगी तो कमल पर बैठकर ही जाएगी।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept