Move to Jagran APP

जातिवादी विचारधारा वाले दलों ने समाज को तोड़ने का किया है काम, बुलंदशहर में बोले- आप सांसद संजय सिंह

UP Vidhan Sabha Election 2022 आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बुलंदशहर और सिकंदराबाद क्षेत्र में पार्टी के कार्यक्रमों को संबोधित किया। कहा कि प्रदेश में दिल्ली की तरह विकास कराने के उद्देश्य से पार्टी मैदान में उतरी है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:05 PM (IST)
जातिवादी विचारधारा वाले दलों ने समाज को तोड़ने का किया है काम, बुलंदशहर में बोले- आप सांसद संजय सिंह
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह बुलंदशहर में

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने कहा कि विपक्षी दल भी उत्तर प्रदेश की जनता को मुफ्त बिजली देने का दम भर रहे हैं। आप विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़कर राजनीति की गंदगी साफ करेगी। जागरूक जनता आप के दिल्ली माडल को वोट करेगी।

loksabha election banner

मंगलवार को कालाआम चौराहा पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक जाति-धर्म के नाम पर राजनीति होती आई है। आप ने प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी। बाद में सभी दलों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माडल को अपना बना लिया। चुनाव चुनाव नजदीक आते ही सरकार ने बिजली के बिल कम कर दिए। कहा, आप ने सभी स्वच्छ छवि के उम्मीदवार चुनाव में उतारे हैं। अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ सेवाएं प्रदान करेंगे। भाजपा को अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं रहा है। इस दौरान जिलाध्यक्ष शैलेंद्र लोधी, आरडी शर्मा, दिनेश शर्मा, अजय शुक्ला व संजय साहनी मौजूद रहे।

दिल्ली की तरह विकास का किया वादा   

मंगलवार को सांसद संजय सिंह ने सिकंदराबाद क्षेत्र में निजामपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भाजपा, कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जातिवादी विचारधाराओं वाले दलों ने केवल समाज को तोडऩे का कार्य किया, केवल वोट की राजनीति की, लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने केवल विकास की राजनीति की है। इससे पूर्व उन्‍होंने पार्टी प्रत्याशी दर्शन शर्मा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।

आप प्रत्याशी के ऊपर युवक ने फेंका मिट्टी का गोला

बुलंदशहर, जागरण संवाददता। शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी आशुघोष निर्मल के पार्टी कार्यालय उद्घाटन के दौरान आयोजित कार्यक्रम में एक युवक ने प्रत्याशी के ऊपर मिट्टी का गोला फेंका दिया। जिसके कारण कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रत्याशी की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी द्वारा उक्त युवक को दबोच लिया। लेकिन आप प्रत्याशी द्वारा युवक को भीड़ से बचाते हुए उससे कहा गया कि जिसके इशारे पर भी यह कृत्य किया गया है वह गलत है। इस मामले में पार्टी प्रत्याशी द्वारा कोई तहरीर कोतवाली में नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.