Move to Jagran APP

UP Election: अमित शाह आज सहारनपुर में घर-घर करेंगे जनसंपर्क, बागपत आएंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

UP Vidhan Sabha Election 2022 सहारनपुर के देवबंद में आला अधिकारियों ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा। अमित शाह के देवबंद दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट। वहीं बागपत में दोपहर में सीएम योगी पहुंचेंगे। प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 10:20 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:20 AM (IST)
UP Election: अमित शाह आज सहारनपुर में घर-घर करेंगे जनसंपर्क, बागपत आएंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
अमित शाह और सीएम योगी आज वेस्‍ट यूपी का दौरा करेंगे।

सहारनपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलाने के लिए भाजपा नेतृत्व ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को हाट सीट कही जाने वाली देवबंद विधानसभा में आएंगे और डोर-टू-डोर जनसपंर्क कर भाजपा प्रत्याशी कुंवर बृजेश सिंह की जीत का रास्ता साफ करेंगे। गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को आला अधिकारियों ने देवबंद पहुंच सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत आएंगे और जिला अस्पताल में पीकू सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इनके अलावा मेरठ आएंगे छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश पटेल। बिजनौर में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आएंगे और मेरठ में ही रहेंगे उप मुख्‍यमंत्री डा दिनेश शर्मा वहीं मेरठ में ही स्‍मृति ईरानी भी रहेंगी।

prime article banner

डोर-टू-डोर जनसंपर्क

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को दोपहर दो बजे मुजफ्फरनगर से देवबंद पहुंचेंगे और ढ़ाई बजे तक नगर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर भाजपा को मजबूत बनाने का आहवान करेंगे। उनका यहां एमबीडी चौक से सुभाष चौक व बाजार में जनसंपर्क का कार्यक्रम है। इसके बाद वह नागल के गांव कोटा के लिए रवाना होंगे। गृह मंत्री के देवबंद दौरे को लेकर शुक्रवार की दोपहर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह, डीएम अखिलेश कुमार और एसएसपी आकाश तोमर ने दिल्ली से आई स्पेशल टीम के साथ जनसंपर्क करने वाले स्थल का पैदल निरीक्षण करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं, देवबंद में होने वाले गृह मंत्री के जनसंपर्क कार्यक्रम को लेकर विधायक कुंवर बृजेश सिंह व जिलाध्यक्ष डाक्टर महेंद्र सैनी समेत भाजपा कार्यकर्ता तैयारियां चुस्त-दुरुस्त करने में मशगूल रहे। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा के लिए पुलिस बल के साथ बीएसएफ के जवान तैनात रहेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम

सहारनपुर : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को देवबंद व सहारनपुर नगर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क कर जनता से वोट की अपील करेंगे। साथ ही प्रभावी मतदाता संवाद करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को मुजफ्फरनगर से सड़क मार्ग से 2 बजकर 5 मिनट पर देवबंद पहुंचेंगे। 2 बजकर 10 मिनट से 2.30 देवबंद बाजार में जनसंपर्क करेंगे। 2.30 बजे देवबंद से इंद्रप्रस्थ इंस्टीटयूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी कोटा 3.15 तक का समय आरक्षित रखा गया है। उसके बाद 3.15 से 4 बजे तक कोटा में ही प्रभावी मतदाता संवाद करेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से सहारनपुर पहुचेंगे, जहां वह 4.20 से सांय 5.20 बजे तक संगठनात्मक बैठक करेंगे। सांय 5.30 बजे से सांय 6 बजे तक न्यू शारदानगर में जनसंपर्क करेंगे। इसके बाद वह सांय 6.20 बजे सड़क मार्ग से वायुसेना स्टेशन सरसावा पहुंचेंगे। वहां से 6.25 बजे विशेष विमान से दिल्ली जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत आएंगे

बागपत : शनिवार यानी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत आएंगे और जिला अस्पताल में पीकू सेंटर का निरीक्षण करेंगे। बाद में भाजपा के प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में गणमान्य लोगों के साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने बताया कि शनिवार की दोपहर 12.20 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन में स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल में कोविड सुविधाओं को लेकर पीकू सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद अस्पताल में भी प्रेसवार्ता करेंगे। मुख्यमंत्री 1.20 बजे उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण में स्थित एक स्थल पर प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां पर मुख्यमंत्री बड़ौत विधानसभा के पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ शिक्षक, अधिवक्ता, चिकित्सक, व्यापारी व किसान आदि गणमान्य लोगों से वार्ता करेंगे।

मेरठ में आज घर-घर वोट मांगेंगी स्मृति ईरानी

मेरठ : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को मेरठ में कैंट एवं दक्षिण विस के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी। दोपहर 12 बजे लालकुर्ती स्थित होटल क्रिस्टल पैलेस में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगी। रजबन बाजार में प्रत्याशी अमित अग्रवाल के साथ घर-घर संपर्क करेंगी। दोपहर एक से दो बजे तक भोजन का कार्यक्रम तय किया गया है। दो से तीन बजे तक दक्षिण विस क्षेत्र में प्रत्याशी डा. सोमेंद्र तोमर के लिए मतदाता संवाद करेंगी। मंगलम सत्संग भवन मंडप से सेक्टर-एक पुलिया तक जनसंपर्क करेंगी। शाम पांच बजे होटल क्रिस्टल पैलेस वापस आएंगी, जहां से कार से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.