UP Chunav 2022: पढ़िए सीएम योगी को चुनाव में चुनौती देने के बाद मेरठ में क्‍या बोले भीम आर्मी के चंद्रशेखर

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 मेरठ में गुरुवार को आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद ने सीएम योगी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। इस दौरान सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ के आवास पर उन्‍होंने अपनी भावी रणनीति को साझ़ा किया।

Prem Dutt BhattPublish: Thu, 20 Jan 2022 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:08 PM (IST)
UP Chunav 2022: पढ़िए सीएम योगी को चुनाव में चुनौती देने के बाद मेरठ में क्‍या बोले भीम आर्मी के चंद्रशेखर

मेरठ, जागरण संवाददाता। UP Vidhan Sabha Chunav 2022 आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद ने गुरुवार को आखिरकार सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ गोरखपुर की सदर सीट से लड़ने का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि भीम आर्मी के संस्थापक की इन विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ समझौते की बात नहीं बन पाई थी।

जवाब देेंगे

सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा चंद्रशेखबर आजाद ने यहां मेरठ में एक प्रेस वार्ता के दौरान की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पांच साल तक गरीबों और मजदूरों की आवाज को दबाया गया। अब समय आ गया है कि वे इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव मंडल से लडा जाएगा न कि कमंडल से। उन्होंने मेरठ में सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ और उनके पुत्र हिमांशु सिद्धार्थ के साथ प्रेस कांफ्रेंस की।

पूरे प्रदेश को करेंगे टोल फ्री

मेरठ की गंगानगर की गंगा ग्रीन सिटी कालोनी में सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ के आवास पर चंद्रशेखर आजाद की प्रेस वार्ता हुई। जिसमें उन्होंने गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर पूरे प्रदेश के टोल फ्री कर दिए जाएंगे। यूपी मे बहुसंख्यक सीटों पर चुनाव लडेंगे। प्रदेश के छोटे संगठन हमारे साथ आकर चुनाव लडना चाहते हैं उनका स्वागत है। कहा कि प्रदेश में सभी दलों की सरकारों को देखा है, अब उनकी बारी है। मुकेश सिद्धार्थ के पुत्र हिमांशु सिद्धार्थ को हस्तिनापुर सीट से चुनाव में उतारने का भी ऐलान किया।

हमारी लड़ाई मंडल कमंडल की। 85 प्रतिशत बहुजन समाज हमारे साथ। भाजपा का जो भी दमदार प्रत्याशी मानता हो वह हमारे प्रत्याशी के सामने लड़े। 12 दलों का गठबंधन है। 100 अन्य पार्टियों को भी जोड़ रहे हैं। गठबंधन का नाम सामाजिक समावेश गठबंधन।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept