Move to Jagran APP

Baghpat Honor Killing New: हत्‍या के बाद पूरी रात शव के पास बैठी रही महिला, मासूमों का गला घोंटते वक्‍त नहीं जागी ममता

महिला की ममता अपने दोनों बच्‍चों की गला दबाते वक्‍त जरा सा भी नहीं जागी। हत्‍या करने के बाद से वह पूरी रात शव के पास ही बैठी रही और सुबह होने का इंतजार करती रही। दोनों मासूमों की हत्‍या करने के बाद वह कहीं गई भी नहीं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 03:31 PM (IST)
Baghpat Honor Killing New: हत्‍या के बाद पूरी रात शव के पास बैठी रही महिला, मासूमों का गला घोंटते वक्‍त नहीं जागी ममता
बागपत में मासूमों की हत्‍या के बाद हिरासत में महिला।

मेरठ, जेएनएन। महिला की ममता अपने दोनों बच्‍चों की गला दबाते वक्‍त जरा सा भी नहीं जागी। हत्‍या करने के बाद से वह पूरी रात शव के पास ही बैठी रही और सुबह होने का इंतजार करती रही। दोनों मासूमों की हत्‍या करने के बाद वह कहीं गई भी नहीं। सुबह होने पर जब दूधिया घर का दरवाजा खटखटाया तो उसने दूध लेने से मना कर दिया। बाद में उसने खुद ही दूधिया को इस वारदात के बारे में जानकारी दी।

loksabha election banner

दूधिया ने गांव में दी जानकारी

इस घटना के बारे में जानने के बाद से दूधिया ने दौड़कर लोगों को इस घटना की जानकारी दी। मौक पर लोग भी जमा हो गए और घटना के बारे में जानने के लिए दरवाजा खुलवाया तो देखा कि दोनों मासूमों का शव बिस्‍तर पर पड़ा था। लोगों ने महिला को हिरासत में ले लिया और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

किस वजह से मासूमों की कर दी हत्‍या

पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सात साल के बेटे और पांच साल की बच्‍ची के हत्‍या करने का कारण पूछ रही है, लेकिन अभी तक महिला ने कुछ भी बताने से मना कर दिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला से पता लगाया जा रहा है कि उसने आखिर क्‍यों अपने बच्‍चों की हत्‍या की। जिसका खुलास जल्‍द हो जाएगा।

11 साल पहले हुई थी शादी

छपरौली के मोहल्ला कुरैशियान में गुलाब की 11 साल पूर्व गांव कोताना निवासी अंजुम से शादी हुई थी। गुलाब हरियाणा के गुडगांव व फरीदाबाद में कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता है और हरियाणा में ही रहता है। गुलाब की पत्नी अंजुम अपने पुत्र सात वर्षीय उमर व पुत्री पांच वर्षीय अलसिफा के साथ मोहल्ला कुरैशियान में स्थित मकान में रहती थी। वहीं गुलाब के चार भाई कस्बे के दूसरे मोहल्ले में रहते है।

Baghpat Honor Killing News: बागपत में महिला ने ममता का गला घोंट, सात साल के बेटे व पांच साल की बेटी को उतारा मौत के घाट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.