Move to Jagran APP

यूपी : शामली के कांधला में इजहार की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप, खुफिया तंत्र अलर्ट

शामली जिला एक बार फिर चर्चाओं में है। दक्षिण जम्मू-कश्मीर की टीम ने एटीएस टीम के साथ शनिवार को दबिश दी थी। दिल्ली बस अड्डे से कांधला निवासी इजहार पुत्र इंतजार को गिरफ्तार करना बताया गया था। उसके दो मोबाइल भी टीम ने कब्जे में लिए थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:30 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:30 PM (IST)
यूपी : शामली के कांधला में इजहार की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप, खुफिया तंत्र अलर्ट
इजहार के कुछ करीबियों पर खुफिया टिकी है निगाहे, मामले को लेकर हो रही चर्चा।

शामली, जागरण संवाददाता। शामली जिले के कांधला निवासी इजहार की शामली से गिरफ्तारी के मामले से कांधला में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों की जुबान पर यह मामला छाया हुआ है। जनपद का खुफिया तंत्र भी इस मामले को लेकर सक्रिय हुआ है। इजहार के कुछ करीबियों पर खुफिया निगाहे टिकी है।

loksabha election banner

पुलिस साथ ले गई जम्‍मू

दक्षिण जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने एटीएस टीम के साथ शनिवार को शामली में दबिश दी थी। दिल्ली बस अड्डे से कांधला निवासी इजहार पुत्र इंतजार को गिरफ्तार करना बताया गया था। उसके दो मोबाइल भी टीम ने कब्जे में लिए थे। कैराना कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित युवक को अपने साथ जम्मू ले गए थे। एक तरफ जहां जम्मू पुलिस ने इजहार को गंभीर धाराओं में गिरफ्तार किया, वहीं इजहार के भाई नूर मोहम्मद ने अपने भाई को निर्दोष बताया था। नूर मोहम्मद का कहना था कि वह तो जम्मू में फल का कारोबार करता है। उसका छोटा इजहार भी उसके साथ काम करता था।

खुफिया तंत्र भी करेगी जांच

खैर, मामला कुछ भी हो, जम्मू पुलिस इजहार को पकड़कर अपने साथ ले गई है। उधर, जम्मू पुलिस की इस कार्रवाई से कांधला में हड़कंप मचा हुआ है। कांधला पुलिस के साथ ही खुफिया तंत्र भी इस मामले में सक्रिय हुआ है। खुफिया टीम ने इजहार की गतिविधियों व उसके करीबियों के बारे में भी जानकारी जुटानी शुरू की है। पूरी कार्रवाई बेहद ही गोपनीय तरीके से चल रही है। कांधला के लोग भी इस बारे में शनिवार से चर्चा कर रहे है। किसी को भी इजहार पर लगे आरोप के बारे में विश्वास नहीं हो रहा है लेकिन उसके खिलाफ जम्मू के गंगीयाल थाने में दर्ज मुकदमे पर सभी चुप है।

टीम ने रात में ही डाला था डेरा

सूत्रों का कहना है कि जम्मू पुलिस व एटीएस की टीम ने शनिवार सुबह आरोपित इजहार को पकड़ा था, उसे पकडऩे के लिए दोनों टीमों ने शुक्रवार रात में ही शामली में डेरा डाल लिया था। सर्विलांस की मदद से इजहार की लोकेशन ली जा रही थी। दिन निकलते ही अभियान को अम्लीजामा पहना दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.