Move to Jagran APP

गजब हाल है यूपी के चोरों का, चोरी में नाकाम रहे तो खुन्‍नस खाकर पुलिस से ही भिड़ गए, अब भुगतेंगे अंजाम

गजब हाल है यूपी के चोरों का मु‍जफ्फरनरग के गांव बडसू में चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। हादसे में दरोगा समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। हादसे में रतनपुरी थाने की पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 08:02 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 09:27 PM (IST)
गजब हाल है यूपी के चोरों का, चोरी में नाकाम रहे तो खुन्‍नस खाकर पुलिस से ही भिड़ गए, अब भुगतेंगे अंजाम
चोरी में विफल बदमाशों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गांव बडसू में चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिस की जीप में टक्कर मार दी। हादसे में दरोगा समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। हादसे में रतनपुरी थाने की पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुठभेड़ व हत्या के प्रयास समेत चोरी का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह है मामला 

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बड़सू देसी शरा व इंग्लिश बियर की दुकान पासपास हैं। सोमवार देर रात्रि बदमाशों ने दुकानों पर धावा बोलकर ताले तोड़ दिए। खटपट की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने अंग्रेजी शराब के सेल्समैन बिट्टू को फोन किया। बदमाशों ने दुकान के निकट बने एटीएम का गेट भी तोड़ दिया। बिट्टू ने पुलिस को फोन किया। तुरंत की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस से पहले ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी कैमरे, जैक और लोहे की छड़ पड़ी मिली है। इस पुलिस छानबीन लगी ही थी कि बुढ़ाना की तरफ से बोलेरो गाड़ी आती दिखाई दी। गाड़ी पर भारत सरकार एवं हुटर लगा होना बताया गया है। पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने उसे तेज दौड़ा दी। पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते हुए कई राउंड हवाई फायरिंग की। सठेड़ी के निकट बदमाश पुलिस जीप में टक्कर मारते हुए फरार हो गए। हादसे में जीप क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें दरोगा जितेंद्र पवार, चालक लोकेंद्र कुमार तथा सिपाही जितेंद्र तोमर घायल हो गए।

थानाध्यक्ष रतनपुरी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ मुठभेड़ के साथ हत्या का प्रयास, चोरी आदि की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.