Move to Jagran APP

यूनिक कार स्कैनर्स प्रकरण : दुष्कर्म पीड़िता पर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई पर SSP ने लगाई रोक Meerut News

SSP अजय साहनी ने यूनिक कार स्कैनर्स स्वामी आरआरपीएस तोमर की तहरीर पर दुष्कर्म पीड़िता उसके पति और भाई पर दर्ज केस में आगे की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:49 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:49 AM (IST)
यूनिक कार स्कैनर्स प्रकरण : दुष्कर्म पीड़िता पर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई पर SSP ने लगाई रोक Meerut News
यूनिक कार स्कैनर्स प्रकरण : दुष्कर्म पीड़िता पर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई पर SSP ने लगाई रोक Meerut News

मेरठ, जेएनएन। यूनिक कार स्कैनर्स स्वामी आरआरपीएस तोमर की तहरीर पर दुष्कर्म पीड़िता, उसके पति और भाई पर दर्ज मुकदमे में कप्तान ने कार्रवाई पर रोक लगा दी है। आरोपित पक्ष ने भी एसपी सिटी के समक्ष पीड़िता की ऑडियो और वीडियो पेश की। फूलबाग कालोनी स्थित यूनिक कार स्कैनर्स के मालिक आरआरपीएस तोमर निवासी प्रभात नगर के खिलाफ कंकरखेड़ा की युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता के थाने में बयान और मेडिकल हो चुका है। पुलिस अदालत में बयान दर्ज कराने से हाथ पीछे खींच रही है।

loksabha election banner

केस खत्‍म करवाएंगे SSP
युवती का आरोप है कि बीएड कॉलेज में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी देकर आठ साल तक शारीरिक संबंध बनाए। युवती का चार साल का एक बेटा भी है। कप्तान अजय साहनी ने बताया कि आरआरपीएस तोमर ने उल्टे युवती, उसके पति और भाई पर कंकरखेड़ा थाने में रंगदारी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। दूसरा मुकदमा सिविल लाइन थाने में रंगदारी और जान से मारने की धमकी का था। इसमें युवती के भाई को पुलिस ने जेल भेज दिया। कप्तान ने कंकरखेड़ा थाने में दर्ज मुकदमे की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। उनका कहना है कि उक्त मुकदमा खत्म कर दिया जाएगा। दूसरे मुकदमे में युवती के भाई पर कार्रवाई हो चुकी है।

बच्चे के डीएनए कराने की प्रकिया शुरू हुई
कप्तान ने बताया कि युवती के चार साल के बच्चे का डीएनए कराने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। युवती अपने बच्चे को हक दिलाने की मांग कर रही है। सीओ सिविल लाइन को डीएनए कराने का आदेश दिया है।

अफसरों को भेजी थाने में मौजूद आरोपित की फोटो
दुष्कर्म का आरोपित होने के बाद भी आरआरपीएस तोमर थानों में खुला घूम रहा है। युवती का आरोप है कि बुधवार को आरआरपीएस तोमर कार में सवार होकर कंकरखेड़ा थाने में था। थाना परिसर ने उसकी फोटो खींच कर अफसरों के वाट्सएप पर भेज दी है। मौके से एसपी सिटी को भी कॉल कर सूचना दी। उसके बाद आनन फानन में तोमर थाने से निकल गया। युवती का कहना है कि विवेचक दारोगा से तोमर के थाने में पहुंचकर चर्चा की। हालांकि विवेचक ने सफाई देते हुए थाने की सीसीटीवी फुटेज चेक करने को भी कहा है।

इनका कहना है
युवती के खिलाफ दर्ज मुकदमे में कार्रवाई पर रोक लगा दी है। आरोपित यदि थाने पहुंचा है तो सीओ से जांच कराकर विवेचक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
- अजय साहनी, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.