Move to Jagran APP

मेरठ: दस सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे आवास विकास परिषद के अवर अभियंता

मेरठ में शास्त्रीनगर स्थित आवास विकास परिषद के कार्यालय में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सोमवार को दस सूत्रीय मांगों को लेकर क्रमिक अनशन आरंभ किया हैं । अजब सिंह और संदीप कुमार अनशन पर बैठे ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 05:20 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 05:20 PM (IST)
मेरठ: दस सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे आवास विकास परिषद के अवर अभियंता
धरने पर बैठे आवास विकास परिषद के अवर अभियंता।

मेरठ, जेएनएन। शास्त्रीनगर स्थित आवास विकास परिषद के कार्यालय में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सोमवार को दस सूत्रीय मांगों को लेकर क्रमिक अनशन आरंभ किया। अजब सिंह और संदीप कुमार अनशन पर बैठे। मंडल अध्यक्ष नवरत्न सिंह ने कहा कि वर्ष 1989, 2003 और 2007 बैच के अवरअभियंताओं को एसीपी सुविधा नहीं मिल रही है। तीन वर्षों से यह लंबित है। परिषद में अवर अभियंताओं के सैकड़ों पद रिक्त हैं। जिससे कार्य सुचारु रूप से नहीं हो पा रहा है। 386 रिक्त पदों पर शीघ्र नियुक्ति किए जाने की मांग की। एमबी कौशिक ने कहा कि व्यावसायिक और ग्रुप हाउसिंग की संपत्तियों में बकाया लगभग 6000 करोड़ बकाया की वसूली का अभियान चलाया जाए। बिना कारण आपातकाल जैसी शक्तियों का प्रयोग कर अवकाश आदि पर प्रतिबंध लगाकर शोषण कारी नीति बंद की जाए। अधिशासी अभियंता के पदों पर प्रभारी अधिशासी अभियंता का पद सृजित किए जाने की मांग शामिल रही। रविंद्र कुमार, वीरेंद्र कुमार, संजय शर्मा, एसपी सिंह, एसके बंसल, दुजई राम, अनिल गुप्ता, मनोज सक्सेना आदि धरने पर बैठे। दो दिवसीय क्रमिक अनशन मंगलवार को भी जारी रहेगा। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.