Move to Jagran APP

मेरठ में बाइक टकराने के विवाद में युवकों में मारपीट, दो घायल Meerut News

मेडिकल थाना क्षेत्र मे बाइक टकराने के विवाद को लेकर पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें दो युवक घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास चल रहे थे।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 08:00 AM (IST)
मेरठ में बाइक टकराने के विवाद में युवकों में मारपीट, दो घायल Meerut News
मेरठ में बाइक टकराने के बाद खासा हंगामा और मारपीट हो गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में बाइक टकराने पर पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें दो युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बमुश्किल मामले को शांत किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगार पुर निवासी रोहित बाइक से मेडिकल थाना क्षेत्र के शेरगढ़ी में परिचित से मिलने जा रहा था। मोहल्ले में पहुंचते ही उसकी टक्कर सामने से आ रहे बाइक सवार विकास से हो गई। दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। एक दूसरे की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पर दोनों पक्षों के लोग भी आमने-सामने आ गए और मारपीट होने लगी।

आसपास के लोगों ने बमुश्किल मामले को शांत किया और पुलिस को सूचना दी। मारपीट में दोनों युवक चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनका इलाज कराया। युवकों के स्वजन ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी है। पुलिस का कहना है कि घायल दोनों युवकों का उपचार करा दिया गया था। दोनों पक्षों के लोगों में समझौते का प्रयास चल रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.