Move to Jagran APP

बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गिरफ्तार, एक पहना था पुलिस की वर्दी, दो अन्‍य हुए फरार Bulandshahr News

बुलंदशहर पुलिस को शुक्रवार की रात उस वक्‍त सफलता हाथ लगी जब रोड होल्डअप करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। एक के पैर में गोली लगी है। बदमाश पुलिस की वर्दी में था।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 11:50 AM (IST)
बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गिरफ्तार, एक पहना था पुलिस की वर्दी, दो अन्‍य हुए फरार Bulandshahr News
बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गिरफ्तार, एक पहना था पुलिस की वर्दी, दो अन्‍य हुए फरार Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने में सफलता पाने वाली देहात पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार की देररात पुलिस ने चोला चौकी क्षेत्र में रोड होल्ड अप करने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। एक के पैर में गोली लगी है। गोली लगा बदमाश पुलिस की वर्दी में था। यह वर्दी जीआरपी के सिपाही से रोड होल्ड अप के दौरान ही लूटी थी। आरोपितों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालांकि मुठभेड़ के दौरान दो अन्‍य बदमाश मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

ऐसे हुई मुठभेड़

देहात कोतवाली इंस्पेक्टर सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि वह शुक्रवार देर रात अपनी टीम के साथ चोला चौकी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति द्वारा डायल 112 पर फोन कर सूचना दी कि चोला सिकंदराबाद रोड़ पर दो बाइक पर सवार चार बदमाश उसके साथ लूटपाट का प्रयास कर रहे है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली देहात और चौकी प्रभारी चोला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की घेराबंदी की गई। जिस पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जो पुलिस की वर्दी पहने था गोली लगने से घायल हो गया। दूसरे बदमाश को साधारण अवस्था में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।

दो बदमाश हो गए फरार

दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर सिकंदराबाद की तरफ अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। पुलिस की वर्दी पहने पकड़े गये घायल बदमाश की पहचान शाबू पुत्र चांद निवासी ग्राम बडतौली थाना खुर्जा देहात के रूप में हुई है। जिसको उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे बदमाश की पहचान नवाब पुत्र खचेडू निवासी नंगला बंजारा थाना छतारी जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है।

यह हुई थी रोड होल्ड अप की वारदात

गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया गया कि उनके द्वारा अपने फरार साथियों के साथ मिलकर दिनांक 29 जुलाई 2020 को चोला क्षेत्र में रोड पर रस्सी बांधकर लूटपाट की घटना की गई थी।

यह बरामद हुआ बदमाशों के पास

इस दौरान जीआरपी में तैनात एक सिपाही संजीव कुमार से गाजियाबाद ड्यूटी जाते समय उसकी बाइक, वर्दी आदि लूटी गई थी। वही एक ट्रैक्टर को भी लूटनेे की कोशिश की थी, लेकिन ट्रैक्टर पलट जाने के कारण छोड़कर फरार हो गए थे। इसके अलावा एक व्यक्ति से साइकिल भी लूटी थी। रोड होल्ड अप की वारदात में गुलाब सिंह पुत्र भूपसिंह निवासी शेखपुरा थाना छतारी और एक अन्य बदमाश शामिल था।

यह सामान हुआ बरामद

पकड़े गए बदमाशोंं के पास से पुलिस को दो तमंचे, दो स्पेलेंडर बाइक, एक सेमसंग मोबाइल, सिपाही से लूटी गई वर्दी बरामद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.