Move to Jagran APP

बिजनौर में बंद रेलवे फाटक से बाइक समेत निकलने की कोशिश, ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

Hit by Train लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है। रविवार की सुबह बिजनौर के धामपुर में बंद रेलवे फाटक को क्रास कर रहा एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 01:16 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 02:47 PM (IST)
बिजनौर में बंद रेलवे फाटक से बाइक समेत निकलने की कोशिश, ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
बिजनौर में बंद रेलवे फाटक को पार कर रहे बाइक सवार की मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Hit by Train कभी कभी लापरवाही भी मौत का कारण बन जाती है। यहां बिजनौर जिले के कोतवाली धामपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर के रेलवे फाटक पर रविवार सुबह एक ट्रेन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि बाइक सवार बंद फाटक के नीचे से बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे में हमेशा फाटक बंद होने पर ट्रेन के गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए।

loksabha election banner

फाटक के नीचे से निकलने की कोशिश

धामपुर क्षेत्र में नगीना मार्ग स्थित गांव रसूलपुर के पास स्थित रेलवे फाटक रविवार सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर बंद था। यहां से जनशताब्दी एक्सप्रेस गुजरने वाली थी, इसी दौरान फाटक के नीचे से एक युवक बाइक निकालकर आगे जाने का प्रयास करने लगा। तभी अचानक ट्रेन आ गई और ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस व रेलवे को दी गई, मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव की पहचान का प्रयास किया, जिसमें युवक की पहचान 30 वर्षीय रीनू कुमार पुत्र दयाराम सिंह निवासी गांव अलादीनपुर भटपुरा थाना धामपुर के रूप में हुई।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

आधार कार्ड से युवक की पहचान हो सकी। पहचान के बाद उसके स्वजन को सूचित किया गया। पुलिस के मुताबिक युवक मजदूरी करता था, वह सुबह अपने घर से धामपुर की दुर्गा विहार कॉलोनी में काम पर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान रसूलपुर का रेलवे फाटक बंद होने के कारण वह फाटक के नीचे से बाइक निकाल कर आगे जाने का प्रयास कर रहा था। कोतवाल पीके सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे का पता चलने पर स्‍वजन का रो रोकर बुरा हाल है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.