Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, दम घुटने से कमरे में सो रहे भाई-बहन की मौत

Brother sister Died ठंड से बचने के लिए कमरे जलाई गई आग की काल बन गई। यहां मुजफ्फरनगर के चरथावल में कोयले की गैस से दम घुटने से कमरे के भीतर सो रहे भाई और बहन की मौत हो गई। हादसे के बाद स्‍वजन में कोहराम मच गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 02:04 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:39 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, दम घुटने से कमरे में सो रहे भाई-बहन की मौत
मुजफ्फरनगर में दम घुटने से भाई और बहन की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर,जागरण संवाददाता। Brother sister Died मुजफ्फरनगर के चरथावल में ग्राम दधेडू में दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सर्दी से बचाव को जलाए गए कोयले की गैस से दम घुटने से वहां सो रहे भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में भी लोग गमगीन हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस व राजस्व विभाग से नायब तहसीलदार, कानूनगो व लेखपाल ने जानकारी ली। पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने मृतक के स्वजनों को सांत्वना दी। घटनास्थल पर भारी भीड़ लगी रही।

loksabha election banner

ठंड से बचने को जलाई थी आग

थाना क्षेत्र के गांव दधेडू कलां निवासी राजेन्द्र प्रजापति का दूध व मावे का कारोबार है। देर रात्रि में कार्य समाप्त होने के बाद उसकी पुत्री नेहा 16 वर्ष और पुत्र अंश 11 वर्ष दूसरी मंजिल पर बने कमरे प्लास्टिक के बानो से बनी चारपाई पर अलग-अलग लेट गये। वहीं ठंड से बचने के लिए उन्होंने तसले में लकड़ी के कोयले जलाकर चारपाई के नीचे रख,दरवाजा बंद करके सो गये थे। मंगलवार की सुबह दोनों बहन-भाइयो के न उठने पर स्वजनों ने दरवाजा खोला,तो देखा कि कमरा धुंए से भरा हुआ था और दोनों भाई बहन की मौत दम घुटने से हो चुकी थी।

स्‍वजन में मचा कोहराम

स्वजन ने बताया कि आग से चारपाई ,कपड़े व मृतक भी जले थे लेकिन दोनों की मौत पहले ही दम घुटने से होना बताया गया है। अचानक हुई दोनों की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। लोगो की भारी भीड़ लग गयी। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बोध व नायब तहसीलदार राजकुमार सिंह,कानूनगो प्रवीण कुमार व लेखपाल सोनिया सिंह रोड ने घटना की जानकारी ली। वही पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और हर तरह से परिवार को सांत्वना का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.