Move to Jagran APP

Tragic End Of Love Story: मुजफ्फरनगर में शादी से पहले टूटी पांच साल की प्रेम कहानी

Tragic End Of Love Story in Muzaffarnagar दोनों के स्वजन शादी के लिए हो गए थे तैयार कहासनी के बाद टूटा। लड़की पक्ष का मारपीट का आरोप समझौते के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को छोड़ा ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:33 PM (IST)
Tragic End Of Love Story: मुजफ्फरनगर में शादी से पहले टूटी पांच साल की प्रेम कहानी
मुजफ्फरनगर में टूटी पांच साल की प्रेम कहानी।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पांच साल की प्रेम कहानी का पल भर में अंत हो गया। हालांकि दोनों के स्वजन ने शादी की तारीख भी तय कर दी थी, लेकिन कहासुनी के बाद उत्पन्न हुई खटास में पुलिस बीच में आ गई। थाने में घंटों की गहमागहमी के बीच दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद रिश्ता टूट गया।

loksabha election banner

यह है मामला

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक ही समुदाय के युवक-युवती में पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। स्वजन को जानकारी लगी तो वह दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए। समाज के जिम्मेदार लोगों ने बैठकर दोनों के विवाह की तारीख भी पक्की कर दी थी, लेकिन सोमवार को दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। लड़की पक्ष ने यूपी-112 को सूचना दी। जिस पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।

लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष पर मारपीट व अभद्रता करने का आरोप लगाया। थाने में भाजपा नेता और समाज के लोगों ने दोनों पक्षों से वार्ता की। पुलिस की मौजूदगी में दोनों में रिश्ता खत्म करने पर समझौता हो गया और रिश्ते में खर्च हुए रुपये एक-दूसरे को देने पर सहमति बन गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.