Move to Jagran APP

यूपी के सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: शादी से लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत, तीन माह बाद थी बहन की शादी

Tragic Accident In UP सहारनपुर निवासी वसीम अंसारी के घर उस समय कोहराम मच गया जब पता चला कि शादी से लौट रहे उनके बेटे और बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेटी की तीन माह बाद शादी होनी थी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 12:49 PM (IST)
यूपी के सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: शादी से लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत, तीन माह बाद थी बहन की शादी
सहारनपुर में सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। थाना कुतुबशेर क्षेत्र के अंबाला रोड ओवर ब्रिज पर बुधवार की देर रात 11 बजे एक ट्रक ने शादी से लौट रहे बाइक सवार भाई बहन को कुचल दिया। हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

बुधवार रात इंदिरा चौक निवासी वसीम अंसारी पुत्र वाहिद अंसारी (17 वर्ष) और उसकी बहन रेशमा(19 वर्ष) अंबाला रोड स्थित बैंकट हॉल से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। जैसे ही दोनों अंबाला रोड रेलवे ओवर ब्रिज के पास पहुंचे तो ट्रक ने दोनों भाई-बहनों को कुचल दिया। हादसे में दोनों भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई। भाई बहन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वसीम घर में अकेला कमाने वाला था। जबकि रेशमा की तीन महीने बाद शादी होने वाली थी। वाशिम के पिता वाहिद ने बताया कि उसके दो बेटे और हैं, लेकिन वशीम बड़ा होने के कारण वही परिवार का खर्च उठा रहा था। जिला अस्पताल में वशीम के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने के लिए इनकार किया, लेकिन पुलिस नहीं मानी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.