Move to Jagran APP

घर से चलने से पहले प्लान देख लें, दशहरा पर रूट डायवर्ट रहेगा

दशहरा के चलते शहर में रूट डायवर्ट किया गया है। आपकी सुविधा के लिए ट्रैफिक पुलिस ने प्लान जारी किया है। प्लान देखकर घर से निकलेंगे तो परेशानी नहीं होगी।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 01:33 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 01:33 PM (IST)
घर से चलने से पहले प्लान देख लें, दशहरा पर रूट डायवर्ट रहेगा
घर से चलने से पहले प्लान देख लें, दशहरा पर रूट डायवर्ट रहेगा
मेरठ (जेएनएन)। दशहरा पर्व के मद्देनजर शुक्रवार दोपहर 12 बजे से शहर में कई जगहों पर रूट डायवर्ट रहेगा। यह व्यवस्था देर रात तक प्रभावी रहेगी। रामलीला ग्राउंड दिल्ली रोड, भैंसाली ग्राउंड शहीद स्मारक दिल्ली रोड, जेल चुंगी चौराहा यूनिवर्सिटी रोड व सूरजकुंड पार्क में मेले को देखते हुए यातायात पुलिस ने यह व्यवस्था लागू की है।
एसपी ट्रैफिक ने दी जानकारी
एसपी ट्रैफिक संजीव कुमार बाजपेयी ने बताया कि दिल्ली की ओर से भैंसाली डिपो तक जाने वाली रोडवेज बसों को परतापुर बाईपास तिराहे से कंकरखेड़ा फ्लाईओवर के नीचे से निकाला जाएगा। यहां से उनको जीरो माइल बेगमपुल से भैंसाली डिपो की ओर भेजा जाएगा। वापसी में भी यही व्यवस्था लागू रहेगी। मुजफ्फरनगर व बिजनौर की ओर से आने वाली बसों को बेगमपुल से भैंसाली डिपो भेजा जाएगा।
मुजफ्फरनगर की ओर से...
मुजफ्फरनगर की ओर से हापुड़, गढ़ व मुरादाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहन मोदीपुरम फ्लाईओवर से परतापुर बाईपास से दैनिक जागरण चौराहा होते हुए बिजली बंबा बाईपास से हापुड़ रोड तक पहुंचाए जाएंगे। जेल चुंगी चौराहे पर दशहरा मेले का आयोजन होने के कारण गढ़, मुरादाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहन, जिन्हें मुजफ्फरनगर व रुड़की की ओर जाना है उन्हें डिग्गी तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा। वह तेजगढ़ी चौराहे से एल ब्लॉक, बिजली बंबा बाईपास होते हुए परतापुर बाईपास की ओर निकाले जाएंगे। डिग्गी तिराहा व तेजगढ़ी चौराहे से कमिश्नर आवास चौराहा के बीच सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा।
गढ़ की ओर जाने वाले...
बिजनौर से हापुड़, गढ़ व मुरादाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहन कमिश्नर आवास चौराहा, जीरो माइल से कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से होते हुए परतापुर बाईपास जाएंगे। यहां से दिल्ली रोड पर दैनिक जागरण चौराहे से बिजली बंबा बाईपास से हापुड़ रोड की ओर भेजे जाएंगे। मुजफ्फरनगर से हापुड़ व बुलंदशहर की ओर जाने वाले भारी वाहन मोदीपुरम तिराहे से परतापुर बाईपास से होते हुए मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मोड़ से निकाले जाएंगे।
दिल्ली रोड पर प्रतिबंध
दिल्ली रोड पर रामलीला ग्राउंड में दशहरा मेले के कारण फुटबाल चौक से दैनिक जागरण चौराहे के बीच सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। ब्रह्मपुरी चौराहा, शारदा रोड से दिल्ली चुंगी की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों को रामलीला ग्राउंड की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। सूरजकुंड पार्क में मेले के कारण गांधी आश्रम चौराहे से सूरजकुंड की ओर, सीताराम हॉस्टल पुलिया से सूरजकुंड की ओर तथा सूरजकुंड स्पोर्ट्स मार्केट नाले की पुलिया से सूरजकुंड की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। भैंसाली ग्राउंड में मेले के कारण भैंसाली ग्राउंड की ओर जाने वाले सभी मार्गो पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा।
पूरा दिन रहेगी नो-एंट्री
मेले में पहुंचने वाले लोगों को देखते हुए नगर क्षेत्र में भारी वाहन मालवाहक की पूरे दिन नो-एंट्री रहेगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.