Move to Jagran APP

Meerut News: अफसरों ने काटा बिजली कनेक्‍शन तो व्‍यापारी पेट्रोल लेकर पहुंचा बिजलीघर, और फिर...

Trader attempt to Suicide बिजली बिल बकाया होने पर मेरइ में एक व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया। कनेक्‍शन काटने पर वह अपने साथ पेट्रोल की बोतल लेकर आया था। पुलिस जबतक पहुंचती व्‍यापारी ने अपने उपर पेट्रोल डाल लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 11:20 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 11:20 PM (IST)
Meerut News: अफसरों ने काटा बिजली कनेक्‍शन तो व्‍यापारी पेट्रोल लेकर पहुंचा बिजलीघर, और फिर...
मेरठ के एक व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या करने का प्रयास किया।

मेरठ, जेएनएन। बिजली बिल बकाया होने पर मेरठ में एक व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया। कनेक्‍शन काटने पर वह अपने साथ पेट्रोल की बोतल लेकर आया। पुलिस जबतक पहुंचती व्‍यापारी ने अपने उपर पेट्रोल डाल लिया। दरअसल, व्‍यापारी ने तीस हजार बकाया होने पर उर्जा निगम के अफसरों ने व्यापारी के घर का बिजली कनेक्शन काट दिया। इससे क्षुब्ध व्यापारी ने सिविल लाइन बिजलीघर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। एक अधिकारी ने बताया कि जेई के उपभोक्‍ता का कनेक्‍शन जोड़ने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

इनपर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप

व्यापारी का कहना है कि जीतू नागपाल और शैंकी वर्मा ने उसे आत्मदाह के लिए उकसाया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। व्यापारी नीरज कपूर सिविल लाइन के मानसरोवर पार्क के पास रहते हैं। शुक्रवार को बकाया राशि के चलते उनका कनेक्शन काट दिया गया। नीरज कपूर शुक्रवार को हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचे तो पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस के आने से पहले ही नीरज ने कपड़ों पर पेट्रोल डाल लिया। पुलिस ने नीरज को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि नीरज ने पूछताछ में बताया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जीतू नागपाल और शैंकी वर्मा ने ही पेट्रोल डालकर आग लगाने के लिए उकसाया था।

बिल चुकाना ही होगा

इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दकी ने बताया कि शेष दोनों आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। शहर अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार सिंह का कहना है कि बकाया होने पर उपभोक्ता का कनेक्शन काटा गया है। हालांकि त्योहार को ध्यान में रखते हुए जेई को कनेक्शन जोडऩे का निर्देश दिया गया है। अभी उपभोक्‍ता का बिजली कनेक्‍शन जारी रहेगा। बाद में इसको बंद कर दिया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि उपभोक्ता को बिल चुकाना ही होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.