Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day,19th February 2020: नायडू का शव लेने पहुंची पत्नी राखी, बीमार हाथी ने तोड़ा दम, पुलिस ने अवैध असलाह पकड़ा, पुलिस ने असलाह पकड़ा

पुलिस मुठभेड़ में मंगलवार को मारे गए दिल्ली के मोस्ट वांटेड शिवशक्ति नायडू का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया गया। शिव शक्ति की पत्नी राखी परिवार के साथ पति के शव को लेने मेरठ पहुंची।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 05:12 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 05:12 PM (IST)
Top Meerut News of the day,19th February 2020: नायडू का शव लेने पहुंची पत्नी राखी, बीमार हाथी ने तोड़ा दम, पुलिस ने अवैध असलाह पकड़ा, पुलिस ने असलाह पकड़ा
Top Meerut News of the day,19th February 2020: नायडू का शव लेने पहुंची पत्नी राखी, बीमार हाथी ने तोड़ा दम, पुलिस ने अवैध असलाह पकड़ा, पुलिस ने असलाह पकड़ा

मेरठ, जेएनएन। पुलिस मुठभेड़ में मंगलवार को मारे गए दिल्ली के मोस्ट वांटेड शिवशक्ति नायडू का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं बिजनौर में गन्ने के खेत में चार दिन से बीमार पड़े हाथी ने बुधवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में पुलिस ने दो पिस्टल सहित भारी मात्रा में अवैध असलाह पकड़ा। कोलकाता से अमृतसर जा रही नॉनस्टॉप सुपरफास्ट दुर्गियाना एक्सप्रेस ट्रेन नजीबाबाद में दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई।

loksabha election banner

नायडू का शव लेने पहुंची पत्नी राखी

पुलिस मुठभेड़ में मंगलवार को मारे गए दिल्ली के मोस्ट वांटेड शिवशक्ति नायडू का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया गया। शिव शक्ति की पत्नी राखी परिवार के साथ पति के शव को लेने मेरठ पहुंची। डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद शिव शक्ति का शव परिवार के लोगों को सौंप दिया।

बीमार हाथी ने तोड़ा दम, शव खेत से उठवाया

बिजनौर में बढ़ापुर क्षेत्र के गांव रामजीवाला के मौजा चकमियां मोहकमपुर में गन्ने के खेत में चार दिन से बीमार पड़े हाथी ने बुधवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वन क्षेत्राधिकारी विरेंद्र सिंह रावत अपनी टीम के साथ हाथी के शव को जेसीबी द्वारा उठवाकर बढ़ापुर वन रेंज ले आए है। उन्होंने बताया कि हाथी के पोस्टमार्टम के लिए बरेली से आरबीआई की टीम बढ़ापुर रेंज पहुंच रही है।

पुलिस ने दो पिस्टल सहित भारी मात्रा में अवैध असलाह पकड़ा

मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के मोहल्ला खालापार में छापा मारकर एक घर में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के अनुसार छापेमारी में दो पिस्टल आठ तमंचे व कारतूस सहित अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए। पुलिस आरोपित कमर पुत्र अखलाक को दबोच लिया।

दुर्घटनाग्रस्त होने से बची सुपरफास्ट दुर्गियाना एक्सप्रेस

कोलकाता से अमृतसर जा रही नॉनस्टॉप सुपरफास्ट दुर्गियाना एक्सप्रेस ट्रेन नजीबाबाद में दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। डबल फाटक फ्लाईओवर के नीचे नाला निर्माण के लिए रेत-बजरी डाल रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली से ट्रेन टकरा गई। हालांकि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन ट्रेन के इंजन और ट्रैक्टर को काफी नुकसान पहुंचा। ट्रेन चालक ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोककर घटना से अवगत कराया। रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.