Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 10th November 2019: आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा, ग्रामीणों का थाने में हंगामा, दो घंटे खड़ी रही नॉन स्टॉप ट्रेन, मेले से होर्डिंग गायब होने पर भड़के स्वामी ओमवेश

दरभंगा से जालंधर जा रही नॉन स्टॉप ट्रेन के ब्रेकयान में कमी आने से ट्रेन को चकराजमल रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। सूचना पर विभागीय अफसर आरपीएफ व जीआरपी मौके पर पहुंची।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 05:22 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 05:22 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 10th November 2019: आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा, ग्रामीणों का थाने में हंगामा, दो घंटे खड़ी रही नॉन स्टॉप ट्रेन, मेले से होर्डिंग गायब होने पर भड़के स्वामी ओमवेश

मेरठ, जेएनएन। बिजनौर में अयोध्या पर फैसले को लेकर अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के युवक ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। वहीं बुलंदशहर में मालागढ़ के ग्रामीणों का थाने में हंगामा किया। दूसरी ओर दरभंगा से जालंधर जा रही नॉन स्टॉप ट्रेन के ब्रेकयान में कमी आने से ट्रेन को चकराजमल रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। पूर्व राज्य मंत्री व सपा नेता स्वामी ओमवेश ने आरोप लगाया है कि गंगा मेले से उनके 30 होर्डिंग गायब कर दिए गए।

loksabha election banner

फैसले पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुकदमा

बिजनौर में अयोध्या पर फैसले को लेकर अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के युवक ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उधर, नूरपुर के युवक ने भी फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है युवक विदेश में रहता है। पुलिस ने उसके भाई और पिता को हिरासत में ले लिया है।

मालागढ़ के ग्रामीणों का थाने में हंगामा

बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव नालागढ़ में दो नाबालिकों को पुलिस ने अयोध्या फैसले पर आतिशबाजी करने पर हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने इसका विरोध करने हुए रविवार को थाने का घेराव किया। नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने दोनों किशोरों को छोड़ दिया।

ब्रेकयान में कमी आने से दो घंटे से अधिक खड़ी रही नॉन स्टॉप ट्रेन

दरभंगा से जालंधर जा रही नॉन स्टॉप ट्रेन के ब्रेकयान में कमी आने से ट्रेन को चकराजमल रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। सूचना पर विभागीय अफसर, आरपीएफ व जीआरपी मौके पर पहुंची। ट्रेन यहां पर करीब दो घंटे 23 मिनट खड़ी रही। इससे अप लाइन का ट्रैक भी बाधित हो गया। पीछे से आ रही 9 अप हावड़ा-देहरादून एस्क्सप्रेस को भी चकराजमल में ही रोक दिया गया। बाद में नॉन स्टॉप ट्रेन को धीमी गति से निकाला गया।

मेले से होर्डिंग गायब होने पर भड़के स्वामी ओमवेश

पूर्व राज्य मंत्री व सपा नेता स्वामी ओमवेश ने आरोप लगाया है कि गंगा मेले से उनके 30 होर्डिंग गायब कर दिए गए। ओमवेश ने रविवार को जिला पंचायत के कैंप कार्यालय पहुंचकर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि क्या यह मेला भाजपा का है। चेतावनी दी कि अगर जल्द होर्डिंग नहीं मिले तो वह जिला पंचायत का कैंप कार्यालय उखाड़ देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.