Move to Jagran APP

Today In Meerut: परेड की फाइनल रिहर्सल, भारत मां की महाआरती होगी, जानें शहर के अन्‍य कार्यक्रम

Today In Meerut शहर गणतंत्र दिवस की तैयारियों में व्‍यस्‍त है। युवा क्रांति दल ने सदर बाजार शिव चौक स्थित भारत माता मंदिर में भारत माता की महाआरती का कार्यक्रम शाम 7 बजे से रखा है। शाम छह बजे गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर डीएम ने बैठक बुलाई है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 08:00 AM (IST)
Today In Meerut: परेड की फाइनल रिहर्सल, भारत मां की महाआरती होगी, जानें शहर के अन्‍य कार्यक्रम
आज से मेरठ कालेज सहित विवि से संबद्ध अन्य विधि कालेजों में प्रवेश शुरू होंगे।

मेरठ, जेएनएन। 72वें गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में मेरठ के पुलिस लाइन में सोमवार की सुबह परेड का फाइनल ड्रेस रिहर्सल होगा। इधर, आरजी पीजी कालेज में एनसीसी कैडेट्स भी गणतंत्र दिवस की परेड का पूर्वाभ्यास सुबह 11 बजे से करेंगी। गणतंत्र दिवस से जुड़े कार्यक्रमों की श्रृंखला में दोपहर दो बजे चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय के प्रेक्षागृह में 'स्वतंत्रता क्रांतिÓ कार्यक्रम का आयोजन मुक्ताकाश अकादमी व उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान की ओर से किया जाएगा। इसके साथ ही युवा क्रांति दल ने सदर बाजार शिव चौक स्थित भारत माता मंदिर में भारत माता की महाआरती का कार्यक्रम शाम 7 बजे से रखा है। शाम छह बजे गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी द्वारा बैठक बुलाई गई है।

loksabha election banner

प्रवेश भी, परीक्षा भी

चौ. चरण सिंह विवि के निर्देशों के तहत एलएलबी में दूसरी मेरिट से मेरठ कालेज सहित विवि से संबद्ध अन्य विधि कालेजों में प्रवेश शुरू होंगे। वहीं स्नातक और परास्नातक के अंतिम वर्ष की बैक पेपर परीक्षाएं भी सोमवार से ही शुरू होंगी।

परतापुर से दिल्ली बार्डर रवाना होंगे भाकियू कार्यकर्ता

दिल्ली बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में तय किया गया है कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। इसी रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता सोमवार को ही रवाना होंगे। परतापुर तिराहे से ट्रैक्टर रैली गाजीपुर बार्डर के लिए सुबह 11 बजे रवाना होगी।

कैंट बोर्ड में प्रदर्शन

छावनी परिषद के कर्मचारी यूनियन ने घोषणा की है कि वे सोमवार को काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे। बोर्ड बैठक में टोल के टेंडर हटने से वित्तीय संकट के बीच कर्मचारियों के वेतन को लेकर समस्या की आशंका दिख रही है। इसी के मद्देनजर कर्मचारी एकजुट हुए हैं। प्रदर्शन का समय सुबह 11 बजे तय किया गया है। अन्य कार्यक्रमों की बात करें तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की ओर से लिसाड़ी रोड स्थित अंजुम पैलेस में कमेटी का गठन दोपहर 2 बजे किया जाना तय किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.