Move to Jagran APP

Today in Meerut: सीसीएसयू में स्वस्थ जीवनशैली पर होगी व्याख्यान, जानिए आज के कार्यक्रम

शिक्षा से जुड़े कार्यक्रमों में बुधवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में स्वामी विवेकानंद अध्ययन केंद्र व आरोग्य भारती के संयुक्त तत्वाधान में आज की भागदौड़ भरी जिंदगी व बिगड़ी दिनचर्या के कुचक्र से समाज को बाहर के उद्देश्य से एक कार्यक्रम आयोजित होना तय हुआ है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:13 AM (IST)
Today in Meerut: सीसीएसयू में स्वस्थ जीवनशैली पर होगी व्याख्यान, जानिए आज के कार्यक्रम
जानिए मेरठ की आज की हलचल ।

मेरठ, जेएनएन। शिक्षा से जुड़े कार्यक्रमों में बुधवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में स्वामी विवेकानंद अध्ययन केंद्र व आरोग्य भारती के संयुक्त तत्वाधान में आज की भागदौड़ भरी जिंदगी व बिगड़ी दिनचर्या के कुचक्र से समाज को बाहर के उद्देश्य से एक कार्यक्रम आयोजित होना तय हुआ है। इसमें उपस्थित होने वाले लोगों को स्वस्थ जीवनशैली, आचार एवं विचार: वर्तमान परिस्थितियों के विशेष संदर्भ में विशिष्ट व्याख्यान का आयोजन किया जा रहा है। इसकी शुरुआत बुधवार को सुबह 11 बजे से होगी। कार्यक्रम के अध्यक्ष विवि. के कुलपति नरेंद्र कुमार तनेजा व मुख्यवक्ता राष्ट्रीय संगठन मंत्री आरोग्य भारती डा. अशोक और विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिक्षाविद डा. दर्शन लाल अरोड़ा रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन स्थल सीसीएसयू का बृहस्पति भवन तय हुआ है।

loksabha election banner

पर्यावरण संरक्षण के उपायों के प्रति होगी जनजागरूकता

मेरठ कालेज के आइक्यूएसी के अंतर्गत लोगों को साइकिल व पब्लिक ट्रांसपोर्ट के प्रति जागरूकता के लिए शताब्दी द्वार मेरठ कालेज पर सुबह 10 बजे कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इसमें छात्रों व विद्यालय के स्टाफ को साइकिल या पब्लिक ट्रांसपोर्ट का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में पहले उन छात्रों को चिन्हित किया जाएगा जो कालेज पैदल आते हैैं या फिर साइकिल पर आते अथवा पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करके हैं। इनके साथ पर्यावरण प्रहरी के तौर पर समाज में जनजागरूकता की जाएगी।

उद्योग व्यापार मंच करेगा मासिक बैठक

काउंसिल आफ उद्योग व्यापार मंच का होली मिलन समारोह बुधवार को आयोजित होगा। इस दौरान मंच द्वारा मासिक बैठक श्रीगणेशाय होटल भूड़बराल परतापुर में शाम पांच होगी। जिसमें मंच से जुड़े पदाधिकारी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा व विमर्श करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.