Move to Jagran APP

एक ही जगह कोरोना से जंग में दिखे तीन 'रंग'

कोरोना से जंग में शनिवार को एक ही जगह अलग-अलग रंग दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 08:10 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 08:10 AM (IST)
एक ही जगह कोरोना से जंग में दिखे तीन 'रंग'
एक ही जगह कोरोना से जंग में दिखे तीन 'रंग'

मेरठ, जेएनएन। कोरोना से जंग में शनिवार को एक ही जगह अलग-अलग रंग दिखाई दिए। एक मामले में युवक ने पुलिस को देखकर मास्क की जगह टी-शर्ट का इस्तेमाल किया, जबकि दूसरे मामले में सिपाही ने मास्क नहीं होने पर युवक को रुपये देकर खरीदने के लिए कहा। वहीं, तीसरे मामले में महिला ने पुलिसकर्मियों को भी ठीक तरीके से मास्क लगाने की नसीहत दी। केस 1

loksabha election banner

कमिश्नरी चौराहे पर शनिवार सुबह पुलिसकर्मी मास्क नहीं लगाने वालों का चालान कर रहे थे। तभी एक ई-रिक्शा को पुलिसकर्मियों ने रोका। उसमें बैठे एक युवक ने मास्क नहीं लगा रखा था। पुलिस को देखते ही युवक ने तुरंत टी-शर्ट को मास्क के रूम में इस्तेमाल कर लिया, जबकि हाथ में ली हुई शर्ट को पहन लिया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने उसे मास्क लगाने की हिदायत दी।

केस 2

पहली घटना के कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने दूसरी ई-रिक्शा को रोका। इसमें सवार युवक ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। सिपाही ने फटकार लगाई तो युवक ने रुपये न होने की बात कही। इस पर सिपाही ने उसे रुपये देकर मास्क खरीदने के लिए कहा।

केस 3

कमिश्नरी के पास एक महिला कार से स्वजन के साथ जा रही थी। उन्होंने भी मास्क नहीं लगाया था। पुलिसकर्मियों ने उन्हें मास्क लगाने के लिए टोक दिया। कुछ देर बाद महिला मास्क लगाकर वापस कमिश्नरी लौटी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मी बिना मास्क के बैठे थे। महिला ने भी पुलिसकर्मियों को मास्क लगाने की नसीहत दे डाली। महिला ने कहा कि जब आप लोग ही मास्क नहीं लगा सकते तो दूसरों को भी मत रोको। महिला खुद को मेडिकल कालेज से जुड़ा बता रहीं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.